अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया: कुत्ते ने बाइक सवार को दौड़ाया, ट्रक से दबकर मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के गंगापुर गांव में होली के दिन ही छुट्टा पशु (भैंसा) के हमले से किसान की मौत का मामला अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि सोमवार की रात शहर की सड़कों पर बेखौफ घूम रहे आवारा कुत्तों ने एक युवक की जान ले ली। कुत्तों से बचने के प्रयास में बाइक सवार दो युवक ट्रक की चपेट आ गए। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

रेवती थाना क्षेत्र के छेड़ी गांव निवासी 22 वर्षीय सुमित सिंह व 21 वर्षीय मन्नू सिंह का एक दोस्त इलाहाबाद से स्वतंत्रता सेनानी ट्रेन से यहां लौट रहा था। वैसे तो यह ट्रेन बलिया स्टेशन पर दोपहर में ही आती है लेकिन विलम्ब के चलते रात में यहां पहुंची। कोई तकलीफ न हो, इसलिए इलाहाबाद से आ रहे युवक को रिसीव करने सुमित व मन्नू बाइक से रेलवे स्टेशन आ रहे थे।

इसी बीच आर्यसमाज रोड पर अचानक आवारा कुत्तों ने इन बाइक सवार युवकों को दौड़ा लिया। उनसे बचने के लिए सुमित ने बाइक की रफ्तार बढ़ाई तो वे मालगोदाम चौराहा के पास बैरिया की ओर जा रहे ट्रक की चपेट में आ गए। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। हादसे में सुमित की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां मन्नू का इलाज चल रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Dog racing Bike rider collided with truck one dead