ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियागंगा नदी में डूबे तीन युवकों का बरामद हुआ शव

गंगा नदी में डूबे तीन युवकों का बरामद हुआ शव

नवरात्र के पहले शनिवार को गंगा नदी में डूबे तीन युवकों का शव रविवार की सुबह पानी से बरामद हो गया। शव के पानी से बाहर निकलते ही परिजन बिलखने लगे। पुलिस ने तीनों लाश का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के...

गंगा नदी में डूबे तीन युवकों का बरामद हुआ शव
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSun, 18 Oct 2020 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

नवरात्र के पहले शनिवार को गंगा नदी में डूबे तीन युवकों का शव रविवार की सुबह पानी से बरामद हो गया। शव के पानी से बाहर निकलते ही परिजन बिलखने लगे। पुलिस ने तीनों लाश का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

दुबहड़ थाना क्षेत्र के घोड़हरा निवासी 23 वर्षीय संदीप यादव उर्फ सोनू, 20 वर्षीय अभिषेक पासवान, 22 वर्षीय दीपेन्द्र सिंह गंगा नदी के शिवरामपुर घाट पर शनिवार की सुबह नहाने पहुंचे। इसी बीच किसी प्रकार गहरे पानी में जाकर सभी डूबने लगे। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उनके दो दोस्तों लखन व विशाल को तो बचा लिया, लेकिन संदीप, अभिषेक व दीपेन्द्र पानी में डूब गये। जानकारी होने के बाद पहुंची दुबहड़ पुलिस तीनों युवकों की तलाश शुरु हुई, लेकिन संसाधनों के अभाव में सफलता नहीं मिल सकी। नाराज ग्रामीणों ने करीब दो घंटे तक गांव के सामने एनएच 31 को भी जाम रखा। इसके बाद देर शाम एनडीआरएफ के जवानों को खोजबीन के लिये भेजा गया। हालांकि अंधेरा हो जाने के बाद तलाशी अभियान शुरु नहीं हो सका। बताया जाता है कि रविवार की सुबह गांव-घर के लोग नदी तट की ओर पहुंचे तो कुछ दूरी पर ही तीनों का शव पानी के उपर उतराया हुआ था। खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने पंचायतनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें