ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबेटियों ने बढ़ाया जायसवाल समाज का सम्मान

बेटियों ने बढ़ाया जायसवाल समाज का सम्मान

ब्याहुत जायसवाल कलवार महासभा की ओर से रविवार को नगर के लाट घाट स्थित एक वाटिका में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें 2016 बैच की पीपीएस आस्था जायसवाल व एमबीबीएस डॉ. ज्योति गुप्ता को सम्मानित...

बेटियों ने बढ़ाया जायसवाल समाज का सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSun, 03 Mar 2019 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्याहुत जायसवाल कलवार महासभा की ओर से रविवार को नगर के लाट घाट स्थित एक वाटिका में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें 2016 बैच की पीपीएस आस्था जायसवाल व एमबीबीएस डॉ. ज्योति गुप्ता को सम्मानित किया गया। इन प्रतिभावानों के अलावा इनके माता-पिता को महासभा की ओर से सम्मानित किया गया। समारोह का शुभारम्भ मुख्य अतिथि डॉ. धर्मात्मानंद ने दीप जलाकर किया।

अपने संबोधन में मुख्य अतिथि ने कहा कि वर्ष 2019 में समाज की दो बेटियों ने बलिया ही नहीं, बल्कि पूरे देश में परचम लहराया है। यह हम सबके लिए सम्मान की बात है। कहा कि यदि आस्था लगन, निष्ठा व ईमानदारी से कार्य करें तो लक्ष्य मिलना तय है। कहा कि डॉ. ज्योति को वह मंजिल मिली है, जहां से न सिर्फ घर-परिवार बल्कि समाज व समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों के चेहरे पर मुस्कान लाना मुमकिन है।

इस दौरान आस्था जायसवाल के पिता परशुराम जायसवाल व माता आरती जायसवाल तथा डॉ. ज्योति गुप्ता के पिता शंभू कुमार प्रसाद व माता इंदू देवी का भी सम्मानित किया गया। मंच पर महासभा के अध्यक्ष राजाराम जायसवाल, महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष विजय कमला, जयप्रकाश बब्लू, सुनील कुमार, पूर्व बीडीओ महेश प्रसाद, इंजी. अशोक जायसवाल, डॉ. अशोक कुमार, रोशन जायसवाल आदि थे। अध्यक्षता पीजी सर ने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें