ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाछुट्टी पर घर आ रहे सीआरपीएफ जवान का निधन

छुट्टी पर घर आ रहे सीआरपीएफ जवान का निधन

छुट्टी पर घर आ रहे सीआरपीएफ जवान का सोमवार को ट्रेन में निधन हो गया। इसके बाद उनके शव को वाराणसी में उतरा गया। वहां से केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान...

छुट्टी पर घर आ रहे सीआरपीएफ जवान का निधन
default image
हिन्दुस्तान टीम,बलियाMon, 17 Jun 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बलिया। छुट्टी पर घर आ रहे सीआरपीएफ जवान का सोमवार को ट्रेन में निधन हो गया। इसके बाद उनके शव को वाराणसी में उतरा गया। वहां से केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान सड़क मार्ग से पार्थिव शरीर लेकर उनके गांव पहुंचे। इसके बाद राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार महावीर घाट पर किया गया।
फेफना थाना क्षेत्र के मिड्ढ़ा निवासी 56 वर्षीय रामायण प्रसाद सीआरपीएफ में तैनात थे। उनकी वर्तमान समय में पोस्टिंग जम्मू-काश्मीर थी। वहां से छुट्टी लेकर वह ट्रेन से घर आ रहे थे। बताया जाता है कि रास्ते में उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गयी। इसकी जानकारी होने के बाद आरपीएफ ने शव को वाराणसी में ट्रेन से उतार दिया तथा सीआरपीएफ के अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। सूचना मिलने के बाद पहुंची बटालियन के जवानों ने शव को सड़क मार्ग से मिड्ढ़ा पहुंचाया। वहां पर अंतिम दर्शन के बाद पार्थिव शरीर को महावीर घाट ले जाया गया। जवानों ने गार्ड ऑफ आनर दिया जिसके बाद अंतिम संस्कार किया गया। उनके परिवार में पत्नी के अलावे तीन पुत्र व एक पुत्री है। सभी का रो-रोककर बुरा हाल हो गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।