DA Image
1 अक्तूबर, 2020|7:04|IST

अगली स्टोरी

अप्रोच मार्ग में अंश के मुताबिक मुआवजा : एसडीएम

अप्रोच मार्ग में अंश के मुताबिक मुआवजा : एसडीएम

घाघरा नदी पर बन रहे खरीद-दरौली पुल के एप्रोच मार्ग में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए एसडीएम अभय सिंह ने पहल तेज कर दी है। एप्रोच मार्ग के लिए करीब 40 फीसदी जमीन की खरीद तो हो चुकी है, लेकिन शेष जमीन की खरीद में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए बुधवार को उन्होंने एक बार फिर खरीद गांव में किसानों के साथ खुली बैठक की। कुछ किसानों के मन में भ्रांतियां थी, जिसे नियम आदि का हवाला देकर दूर किया।

एसडीएम ने बताया कि अंश के अनुसार मुआवजा मिलेगा। बैठक का परिणाम सकारात्मक रहा और अधिकांश किसान सन्तुष्ट नजर आए। एसडीएम ने कहा कि अभी भी किसी को कोई दिक्कत या भ्रांति होगी तो उसे दूर किया जाएगा। कहा कि खरीद-दरौली पुल परियोजना सिकंदरपुर क्षेत्र के चहुंमुखी विकास की संभावनाओं को लेकर आने वाली परियोजना है। इसलिए जरूरी है कि हर कोई मिलजुल कर सकारात्मक सोच के साथ हल निकाले।

उल्लेखनीय है कि एक पखवारा पहले वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई मंडलीय समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनप्रतिनिधियों से भी विकास कार्यों के संबंध में चर्चा की थी। उसमें सिकन्दरपुर विधायक संजय यादव ने खरीद-दरौली पुल के एप्रोच मार्ग में आ रही बाधाओं से अवगत कराया था। मुख्यमंत्री ने इन सभी बाधाओं को दूर करने की जिम्मेदारी डीएम को दी थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Compensation according to fraction in approach route SDM