ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियादस-दस के नोट के साथ मिला चिट, लिखा था-मैं कोरोना हूं, पूरे मुहल्ले में फैलाऊंगा

दस-दस के नोट के साथ मिला चिट, लिखा था-मैं कोरोना हूं, पूरे मुहल्ले में फैलाऊंगा

बलिया में सोमवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब सड़क के अलग-अलग स्थानों पर 10-10 रुपये के तीन नोटों के साथ एक चिट (कागज का टुकड़ा) फेंका मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने नोट व चिट को कब्जा में लेकर...

दस-दस के नोट के साथ मिला चिट, लिखा था-मैं कोरोना हूं, पूरे मुहल्ले में फैलाऊंगा
चितबड़ागांव (बलिया) हिन्दुस्तान संवादMon, 13 Apr 2020 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बलिया में सोमवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब सड़क के अलग-अलग स्थानों पर 10-10 रुपये के तीन नोटों के साथ एक चिट (कागज का टुकड़ा) फेंका मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने नोट व चिट को कब्जा में लेकर जांच के लिये भेज दिया है। पुलिस इसे किसी की शरारत मान रही है।

चितबड़ागांव नगर पंचायत के पोस्ट ऑफिस-स्टेट बैंक रोड पर सोमवार की सुबह सड़क पर 10-10 रुपये के तीन नोट और एक चिट पड़ी नजर आयी। आसपास के लोगों ने नजदीक जाकर देखा तो उस पर लिखा हुआ था ‘मै कोरोना हूं, पूरे मुहल्ले में फैलाऊंगा’।

इसकी जानकारी होने के बाद जब तक पुलिस पहुंचती, तीन में से एक नोट को कुछ लोगों ने जला दिया। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने दो नोट व चिट को कब्जा में लेकर जांच के लिये भेज दिया। इस सम्बंध में एसओ चितबड़ागांव हरिराम मौर्य का कहना है कि एहतियातन नोट को कब्जा में लेकर जांच के लिये भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

वहीं, चंदौली के चौरहट गांव में नाली बहता हुआ दस का करेंसी नोट लोगों ने देखा। इसे एक बच्चे ने उठा लिया और अपने घर लेकर भाग गया। इस बारे में कहीं कोई शिकायत नहीं की गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें