ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियादौड़-कबड्डी, योगा-पीटी में बच्चों ने दिखाया दम

दौड़-कबड्डी, योगा-पीटी में बच्चों ने दिखाया दम

सुखपुरा। हिन्दुस्तान संवाद संत यतीनाथ मिनी स्टेडियम (सुखपुरा) में बुधवार को खेल स्पर्धा...

दौड़-कबड्डी, योगा-पीटी में बच्चों ने दिखाया दम
हिन्दुस्तान टीम,बलियाThu, 09 Dec 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

सुखपुरा। हिन्दुस्तान संवाद

संत यतीनाथ मिनी स्टेडियम (सुखपुरा) में बुधवार को खेल स्पर्धा की शुरूआत मुख्य अतिथि सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा ने स्कूली बच्चों के मार्च पास्ट की सलामी लेकर किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि यह स्पर्धा ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को खेल के राष्ट्रीय क्षितिज पर पहुंचाने का माध्यम बनेगा। इस मौके पर सांसद ने मिनी स्टेडियम में ड्रेसिंग रूम व बाउंड्री बाल की मरम्मत के लिए सांसद निधि से 5 लाख रुपये देने की घोषणा की। भाजपा नेत्री केतकी सिंह ने भी अपने स्तर से स्टेडियम के सुंदरीकरण के लिए प्रयास करने का आश्वासन दिया।

स्पर्धा में बेरूआरबारी ब्लाक के सभी प्राथमिक व पूमावि के बच्चों ने भाग लिया। बच्चों ने दौड़, खो खो, कबड्डी, योगा, पीटी, ड्रिल, कुर्सी दौड़, रस्सी कूद, लंबी व उंची कूद में उम्दा प्रदर्शन किया। सूर्य नमस्कार के क्रम में बच्चों ने पिरामिड बनाकर दर्शकों का दिल जीत लिया।

इससे पहले शिक्षकों ने मुख्य अतिथि को सम्मानित किया। जबकि मुख्य अतिथि ने वरिष्ठ शिक्षकों व क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों को सम्मानित किया। इस दौरान जिपं के पूर्व अध्यक्ष श्याम बहादुर सिंह, बीईओ लोकेश मिश्रा, जितेंद्र सिंह, अरविंद सिंह, संजय दूबे, राजेश सिंह, ओम प्रकाश उपाध्याय, आनंद पांडे आदि थे। संचालन कमलेश मिश्र ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें