DA Image
2 जनवरी, 2021|3:12|IST

अगली स्टोरी

बिहार के युवक की हत्या में केस दर्ज

default image

बैरिया / टोला शिवन राय (बलिया)। बैरिया थाना क्षेत्र के चांददियर पुलिस चौकी के निकट बीयर दुकान के पास गुरुवार की देर शाम बिहार निवासी सोनू सिंह उर्फ टोंटी की हत्या में पुलिस ने उसके एक साथी के खिलाफ नामजद मुकदमा किया है। मृतक के बाबा ने तहरीर देकर कहा है कि गोली लगने के बाद खुद सोनू ने फोन कर हत्यारे के बारे में जानकारी दी।

सारण (बिहार) जिला के एकमा थाना के परसागढ़ निवासी सोनू सिंह नव वर्ष की पूर्व संध्या पर अपने मित्रों के साथ चांददियर बीयर दुकान पर आया था। यहां से कुछ दूर बगल के खेतों की पगडंडी पर बैठकर वे सभी बीयर पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

बैरिया पुलिस के अनुसार मृतक सोनू के बाबा विजय सिंह ने बताया कि घटना के दिन दोपहर में एक बजे सोनू ने बताया था कि वह अपने दोस्त के साथ किसी काम से मांझी जा रहा है। बाबा के अनुसार गोली लगने के बाद भी सोनू ने फोन कर इसकी जानकारी दी। सूचना पर जबतक परिजन पहुंचते, सोनू की मौत हो चुकी थी।बैरिया एसओ संजय त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के बाबा की तहरीर पर सीवान (बिहार) के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के पतार निवासी अभिषेक सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले, गुरुवार की देर रात अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव भी घटना स्थल पर पहुंचे और घटना के बावत जानकारी ली। मातहतों से बातचीत कर हत्यारों की गिरफ्तारी को टीम गठित की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Case registered in Bihar 39 s youth 39 s murder