DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा विधायक की अभियंता को धमकी, जिस दिन मिल जाऊंगा, तुम्हारी ऐसी-तैसी कर दूंगा

अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह नए विवाद में फंस गए हैं। विधायक ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता (एसई) रामकिशोर को न सिर्फ गालियां दीं बल्कि सीधे सीधे धमकी भी दी। अभियंता ने विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है। अभियंता ने अपनी हत्या की आशंका भी जतायी है। अभियंता के अनुसार विधायक एक जूनियर इंजीनियर का तबादला कराना चाह रहे थे। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

विद्युत वितरण मंडल के अधीक्षण अभियंता रामकिशोर के अनुसार बुधवार की सुबह 10.13 बजे वह अपने दफ्तर में बैठे थे। इसी दौरान बैरिया विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह का फोन उनके सरकारी मोबाइल पर आया। विधायक एक जूनियर इंजीनियर का स्थानान्तरण करने के लिये दबाव बनाने लगे।

रामकिशोर के अनुसार जब असमर्थता जताई तो विधायक अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली देने लगे। धमकी भी दी कि जिस दिन मिल जाऊंगा, तुम्हारी ऐसी-तैसी कर दूंगा। रामकिशोर ने पुलिस को विधायक के साथ हुई बातचीत की कॉल रिकार्डिंग भी दी है। कोतवाल विपिन सिंह के अनुसार छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि क्षेत्र में 13 जगह ट्रांसफार्मर दिया लेकिन अबतक एक भी नहीं लगा। बैरिया क्षेत्र में तैनात जेई की शिकायत मिलने के बाद उसके तबादला के लिए कह रहा था लेकिन ऐसा नहीं हो रहा था। यदि हम जनता की सेवा ही नहीं कर सकेंगे तो कौन सी राजनीति करेंगे। हमने एसई को गाली नहीं दी है। काम नहीं करने पर डांटा जरूर था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP MLA engineer threatened will get you the day I get it