ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबिहार के शराबियों ने युवक को मारा चाकू

बिहार के शराबियों ने युवक को मारा चाकू

बैरिया थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम शराबियों ने एक राहगीर को चांददियर एनएच-31 से 200 मीटर दूर शराब की दुकान के सामने चाकू मार दिया। इसे लेकर...

बिहार के शराबियों ने युवक को मारा चाकू
हिन्दुस्तान टीम,बलियाMon, 06 Dec 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बैरिया / टोला शिवनराय। हिन्दुस्तान संवाद

बैरिया थाना क्षेत्र में रविवार की देर शाम शराबियों ने एक राहगीर को चांददियर एनएच-31 से 200 मीटर दूर शराब की दुकान के सामने चाकू मार दिया। इसे लेकर सोमवार को चांददियर की सैकड़ों महिलाएं व बच्चे लाठी-डंडे से लैस होकर शराब की दुकान पर पहुंच गए और एनएच 31 को जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे चांददियर चौकी के दो सिपाहियों के साथ महिलाओं ने धक्का-मुक्की भी की। लगभग एक घंटे बाद पहुंचे एसडीएम अभय कुमार सिंह व सीओ बांसडीह प्रीति त्रिपाठी के आश्वासन पर महिलाओं ने चक्का जाम समाप्त किया।

चांददियर में देसी शराब व बीयर की एक-एक दुकान स्थित है। यहां बड़ी संख्या में पड़ोसी राज्य बिहार से शराब के शौकीन आते हैं। ग्रामीणों के अनुसार शराब पीकर वे लोग आए दिन उधम मचाते हैं। रविवार की देर शाम को भी एनएच 31 पर बैठकर बिहार के दर्जनों लोग शराब पी रहे थे। इसी बीच, टोला शिवन राय बाजार जा रहे 22 वर्षीय जयराम यादव ने बाइक का हार्न बजाया तो भी शराबी सड़क से नहीं हटे। इसे लेकर कहासुनी होने लगी। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इसी बीच एक शराबी ने जयराम को चाकू मार दिया। उसके चीखने-चिल्लाने पर ग्रामीण पहुंचे। उन्होंने शराबियों को पकड़कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि भगवानपुर (छपरा) थाना क्षेत्र के कटरा निवासी दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

सोमवार की सुबह महिलाओं ने शराब दुकान को प्रशासन से हटाने की मांग की। इसे लेकर वे एनएच पर बैठ गयीं। एसडीएम व सीओ के अलावा बैरिया, रेवती व दोकटी की पुलिस बड़ी संख्या में पहुंच गयी। अधिकारियों ने समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया। समाचार लिखे जाने तक भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एसडीएम व सीओ मौके पर जमे थे। एसएचओ शिवशंकर सिंह के अनुसार इस घटना में एक नामजद व पांच अज्ञात हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें