ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबलियाः बीडोओ के तबादले के लिए टॉवर पर चढ़ा प्रधान प्रतिनिधि, VIDEO

बलियाः बीडोओ के तबादले के लिए टॉवर पर चढ़ा प्रधान प्रतिनिधि, VIDEO

बलिया में रसड़ा स्थित ब्लाक परिसर में उस समय अफरातफरी मच गयी जब एक प्रधान प्रतिनिधि टॉवर पर चढ़ गया। वह खंड विकास अधिकारी बीडीओ पर मनरेगा के कार्यों की अनदेखी व निर्माण कार्यों में दिलचस्पी नहीं लेने...

बलियाः बीडोओ के तबादले के लिए टॉवर पर चढ़ा प्रधान प्रतिनिधि, VIDEO
रसड़ा (बलिया) हिन्दुस्तान संवादWed, 18 Mar 2020 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बलिया में रसड़ा स्थित ब्लाक परिसर में उस समय अफरातफरी मच गयी जब एक प्रधान प्रतिनिधि टॉवर पर चढ़ गया। वह खंड विकास अधिकारी बीडीओ पर मनरेगा के कार्यों की अनदेखी व निर्माण कार्यों में दिलचस्पी नहीं लेने का आरोप लगाते हुए उनके तबादले की मांग करने लगा। प्रधानों के मनाने व बीडीओ के आश्वासन पर किसी तरह वह नीचे उतरा।

बताया जाता है कि बीडीओ अशोक कुमार पर काफी दिनों से पूरे ब्लाक के मनरेगा कार्य की अनदेखी करने व निर्माण कार्यों में रुचि नहीं लेने का आरोप ग्राम प्रधान लगा रहे थे। इसे लेकर वे बुधवार को लामबंद हो गए। अभी बीडीओ व प्रधानों के बीच वार्ता चल ही रही थी कि छिब्बी गांव के प्रधान प्रतिनिधि सुरेंद्र सिंह ब्लाक परिसर में ही लगे टावर पर चढ़ गए। वे बीडीओ के तबादले की मांग करते हुए टॉवर से कूदने की धमकी देने लगे। इससे ब्लाक में अफरातफरी मच गयी।

प्रधान प्रतिनिधि को नीचे उतारने की अपील शुरू हो गई। जबकि प्रधान उच्चाधिकारियों को बुलाने व बीडीओ के तबादले की मांग पर अड़ गया। बाद में बीडीओ ने मनरेगा समेत अन्य विकास कार्यों में तेजी लाने का भरोसा दिया। इसके बाद प्रधान प्रतिनिधि नीचे उतरा। इस दौरान ग्राम प्रधान गौरीशंकर सिंह, सुधीर सिंह, ब्रज भूषण चौबे, राजेश यादव, रामजी यादव के अलावा जिपं सदस्य संजय यादव आदि थे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें