ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबलियाः कार बैक करते समय दबकर मासूम की मौत, फूटा गुस्सा, VIDEO

बलियाः कार बैक करते समय दबकर मासूम की मौत, फूटा गुस्सा, VIDEO

कार बैक करते वक्त पीछे मौजूद मासूम की गाड़ी की जद में आने से गुरुवार को मौत हो गयी। इससे आक्रोशित लोगों ने आरोपित युवक के घर में घुसकर मारपीट की। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मोर्चा सम्भाल...

बलियाः कार बैक करते समय दबकर मासूम की मौत, फूटा गुस्सा, VIDEO
बलिया निज संवाददाताThu, 08 Aug 2019 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कार बैक करते वक्त पीछे मौजूद मासूम की गाड़ी की जद में आने से गुरुवार को मौत हो गयी। इससे आक्रोशित लोगों ने आरोपित युवक के घर में घुसकर मारपीट की। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मोर्चा सम्भाल लिया। बच्चे के शव को कब्जा में लेने के लिए पुलिस को धक्का-मुक्की करनी पड़ी। फिलहाल तनाव को देखते हुए पुलिस व पीएसी के जवानों की तैनाती की गयी है।

शहर के लाटघाट (सीतापुर आंख अस्पताल) के पास बंधे के किनारे रहने वाले श्रवण का चार वर्षीय पुत्र टेलू गुरुवार की सुबह खेल रहा था। बताया जाता है कि इसी दौरान मुहल्ले का एक युवक अपनी कार को बैक कर रहा था, जिसकी जद में आकर बालक घायल हो गया। बच्चे को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। परिवार के लोग एम्बुलेंस से घायल को लेकर वाराणसी जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गयी। 

घटना से नाराज कुछ लोगों ने बगल में स्थित आरोपित के घर में घुसकर तोड़फोड़ व मारपीट शुरू कर दी। जानकारी होते ही कोतवाल विपिन सिंह, चौकी प्रभारी ओक्डेनगंज अमित सिंह, चौकी इंचार्ज जिला अस्पताल अजय यादव मौके पर पहुंच गये। उन्होंने कार व चालक को हिरासत में लेने के साथ ही इस मामले से अधिकारियों को अवगत कराया, जिसके बाद एसडीएम सदर अश्वनी कुमार श्रीवास्तव व सीओ सदर चंद्रकेश सिंह पहुंच गये। अधिकारियों ने परिजनों को समझाया तथा हरसम्भव मदद व कार्रवाई का भरोसा दिया। 

मौके पर तनाव को देखते हुए एसओ फेफना शशिमौली पांडेय, एसओ बांसडीहरोड शैलेश सिंह, एसओ गड़वार नागेश उपाध्याय के साथ ही क्यूआरटी व पीएसी के जवान पहुंच गये। दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे बच्चे का शव लाटघाट पहुंचा तो एक बार फिर हंगामा शुरु हो गया। पुलिस काफी प्रयास के बाद शव को कब्जा में ले सकी। तनाव को देखते हुए मुहल्ले व अस्पताल में पुलिस व पीएसी के जवानों को तैनात किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें