Baliya s daughters also waved at UP PCS-J - बलिया की बेटियों ने भी यूपी पीसीएस-जे में लहराया परचम DA Image
19 नबम्बर, 2019|1:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया की बेटियों ने भी यूपी पीसीएस-जे में लहराया परचम

बलिया की बेटियों ने भी यूपी पीसीएस-जे में लहराया परचम

उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज (जूनियर डिविजन) 2018 के शनिवार को घोषित हुए परिणाम में बलिया की मेधावी बेटियों ने भी अपनी कामयाबी का परचम लहराया है। पूर्व मंत्री व सपा नेता व्यास जी गोंड की बेटी प्रीति व शिक्षक दिनेश कुमार सिंह की बेटी अरूणांजली सिंह ने इस प्रतिष्ठित परीक्षा में सफलता हासिल की है। उनकी इस कामयाबी से उनके परिवार में खुशी है।

शहर के सतनीसराय (कदम चौराहा) निवासी पूर्व मंत्री व्यास जी गोंड की बेटी प्रीति ने राजकीय बालिका इंटर कालेज से इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की। इसके बाद उसने बीएचयू से स्नातक व एलएलबी की डिग्री हासिल की। प्रीति ने दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी की और तीसरे प्रयास में यह सफलता हासिल की। परिणाम आते ही परिवार में खुशी की लहर दौड़ गयी। पिता के साथ ही मां देवंती, भाई आशीष व परिवार के अन्य सदस्यों ने प्रीति को मिठाई खिलाकर सफलता का जश्न मनाया।

उधर, गांधी इंटर कालेज चिलकहर के प्रिंसिपल दिनेश कुमार सिंह की बेटी अरुणांजली सिंह ने भी उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज (जूनियर डिविजन) भी शानदार सफलता हासिल की है। उसे 53वीं रैंक हासिल हुई है। हॉलीक्रास स्कूल अमृतपाली से 12वीं पास करने के बाद अरूणांजली ने लखनऊ विश्वविद्यालय से एलएलबी की पढ़ाई पूरी की। दूसरे ही प्रयास में उसने 53वीं रैंक हासिल कर अपनी प्रतिभा का डंका बजाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Baliya s daughters also waved at UP PCS-J