ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबदनसीब तारा को नसीब नहीं हुई ससुराल की मिट्टी, मायका ने किया अंतिम संस्कार, भतीजे ने दी मुखाग्नि

बदनसीब तारा को नसीब नहीं हुई ससुराल की मिट्टी, मायका ने किया अंतिम संस्कार, भतीजे ने दी मुखाग्नि

सम्पति के विवाद में सौतेले बेटे के हाथों मौत के घाट उतारी गयी इलाके के परसिया निवासी तारा को अंतिम समय में न तो ससुराल की मिट्टी नसीब हो सका और न ही पति का साथ। उसका अंतिम संस्कार मायका पक्ष ने बलिया...

बदनसीब तारा को नसीब नहीं हुई ससुराल की मिट्टी, मायका ने किया अंतिम संस्कार, भतीजे ने दी मुखाग्नि
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSun, 04 Oct 2020 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

सम्पति के विवाद में सौतेले बेटे के हाथों मौत के घाट उतारी गयी इलाके के परसिया निवासी तारा को अंतिम समय में न तो ससुराल की मिट्टी नसीब हो सका और न ही पति का साथ। उसका अंतिम संस्कार मायका पक्ष ने बलिया शहर के महावीर घाट पर किया। मुखाग्नि उसके भतीजे मनेन्द्र ने दी।

सेतु निगम से रिटायर परसिया निवासी श्रीभगवान चौरसिया की दूसरी पत्नी तारा का सौतेले पुत्र पंकज ने शनिवार की सुबह गड़ासे से कत्ल कर दिया। पुलिस के अनुसार श्रीभगवान ने नौकरी के दौरान फतेहपुर जनपद में तारा के नाम से जमीन खरीदी थी। पिता-पुत्र दोनों उक्त जमीन को बेचने के लिये तारा पर दबाव बना रहे थे। इसको लेकर परिवार में कई बार विवाद हो चुका था, लिहाजा वह अपने मायका गड़वार थाना क्षेत्र के नरांव गांव में जाकर रहने लगी थी। कुछ दिनों पहले वह परसिया लौटी तो जमीन बेचने को लेकर पति व पुत्र से झगड़ा होने लगा। शनिवार की सुबह कहासुनी के बीच श्रीभगवान की मौजूदगी में पंकज ने सौतेली मां की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में श्रीभगवान व पंकज दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि शनिवार की देर शाम पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने लाश को मायका पक्ष को सौंप दिया। इसके बाद रात के करीब नौ बजे तारा का अंतिम संस्कार बलिया शहर के गंगा नदी के महावीर घाट पर किया गया। नि:संतान तारा को अंतिम समय में न ससुराल की मिट्टी नसीब हो सकी और न ही पति अथवा सौतेले पुत्र ही मुखाग्नि देने के लिये मौजूद थे। इस स्थिति में भतीजा ने मुखाग्नि दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें