ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियास्कूल प्रबंधक पर हमला, कार क्षतिग्रस्त

स्कूल प्रबंधक पर हमला, कार क्षतिग्रस्त

घर से स्कूल जा रहे आरके मिशन स्कूल सागरपाली के प्रबंधक हर्ष श्रीवास्तव के उपर रास्ते में कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। घटना में वह बाल-बाल बच गये, उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गयी। उन्होंने घटना से पुलिस को...

स्कूल प्रबंधक पर हमला, कार क्षतिग्रस्त
बलिया। निज संवाददाताMon, 16 Jul 2018 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से स्कूल जा रहे आरके मिशन स्कूल सागरपाली के प्रबंधक हर्ष श्रीवास्तव के उपर रास्ते में कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। घटना में वह बाल-बाल बच गये, उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गयी। उन्होंने घटना से पुलिस को अवगत करा दिया है।

रोज की तरह वह सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपनी कार से विद्यालय जा रहे थे। हर्ष फेफना थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव से कुछ दूर आगे देवरिया गांव के मोड़ के पास पहुंचे तभी पहले से मुंह बांधकर खड़े युवक सड़क से गुजर रही उनकी गाड़ी पर पथराव करने लगे। अचानक हुई वारदात के बाद गाड़ी का संतुलन भी खराब हो गया, लेकिन किसी प्रकार सम्भालते हुए उन्होंने कार को रोक दिया। उनको गाड़ी से उतरता देख हमलावर तीन बाइकों पर सवार होकर फरार हो गये। इस घटना में प्रबंधक के कार का अगला शीशा आदि क्षतिग्रस्त हो गया। वारदात के बाद राहगीरों की भीड़ जुट गयी। कुछ देर रुकने के बाद वह स्कूल पहुंचे तथा वहां से पुलिस को मामले की जानकारी दी। दोपहर बाद वह थाने पहुंचे तथा एसओ विनीत मोहन पाठक से मिलकर पूरे घटना से अवगत कराया। पुलिस का कहना है कि प्रकरण की गहराई से छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें