ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाबाइक से आ रहे अमीन की रास्ते में हार्टअटैक से मौत

बाइक से आ रहे अमीन की रास्ते में हार्टअटैक से मौत

रसड़ा, संवाददाता। बाइक से घर लौट रहे अमीन 45 वर्षीय विनोद यादव की कमतैला गांव के पास मंगलवार की शाम हार्टअटैक से मौत हो...

बाइक से आ रहे अमीन की रास्ते में हार्टअटैक से मौत
हिन्दुस्तान टीम,बलियाWed, 22 Feb 2023 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

रसड़ा, संवाददाता। बाइक से घर लौट रहे अमीन 45 वर्षीय विनोद यादव की कमतैला गांव के पास मंगलवार की शाम हार्टअटैक से मौत हो गई।

बताया जाता है कि स्थानीय कस्बा से सटे ग्राम पंचायत रसड़ा बाहरी के अहिरपुरा निवासी विनोद यादव बिल्थरारोड तहसील में अमीन के पद पर कार्यरत थे। वे अपने चपरासी रामपुकार पांडे के साथ बाइक से घर आ रहे थे। चपरासी के अनुसार रास्ते में रसड़ा-नगरा पर कमतैला चट्टी के पास उन्हें अचानक सीने में दर्द हुई तो बाइक की गति धीमी करते समय वे बाइक लेकर गिर पड़े। साथ में मौजूद चपरासी उन्हें स्थानीय सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने विनोद को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे परिजन उनके शव को घर लेकर चले गए।उनकी निधन की खबर मिलते ही परिजनों का रोते-बिलखते बुरा हाल हो गया।

कार की टक्कर से साइकिल सवार घायल

रसड़ा। रसड़ा-बलिया मार्ग पर रामनगर के पास मंगलवार को शाम करीब छह बजे मजदूरी करके साइकिल से घर जा रहे फेफना थाना क्षेत्र के पांडेयपुर निवासी 55 वर्षीय बांके चौहान को कार ने टक्कर मार दिया। हादसे में मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें