ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाभुगतान नहीं होने पर 25 से बेमियादी आंदोलन

भुगतान नहीं होने पर 25 से बेमियादी आंदोलन

पिछले पांच महीने से वेतन भुगतान नहीं होने से क्षुब्ध बिजली विभाग के निविदा कर्मचारियों ने 25 सितंबर से कार्य बहिष्कार कर बेमियादी आंदोलन करने की चेतावनी दी है। कर्मचारियों ने इसकी जानकारी उपखंड...

भुगतान नहीं होने पर 25 से बेमियादी आंदोलन
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSat, 21 Sep 2019 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले पांच महीने से वेतन भुगतान नहीं होने से क्षुब्ध बिजली विभाग के निविदा कर्मचारियों ने 25 सितंबर से कार्य बहिष्कार कर बेमियादी आंदोलन करने की चेतावनी दी है। कर्मचारियों ने इसकी जानकारी उपखंड अधिकारी अखिलेश यादव को शनिवार को पत्रक दिया।

निविदा कर्मचारियों ने बताया कि पिछले पांच माह से वेतन का भुगतान नहीं किए जाने से आर्थिक कठिनाइयों से जूझना पड़ रहा है। निविदा कर्मचारियों ने बताया कि वेतन नहीं मिलने से आर्थिक तंगी आ गयी है, जिससे परिवार का भरण- पोषण करना मुश्किल हो गया है। कंपनी के सुपरवाइजर द्वारा भुगतान नहीं कर कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है। चेताया कि समस्याओं का शीघ्र समाधान नहीं किया गया तो 25 सितंबर से कार्य बहिष्कार कर बेमियादी आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा।

इस मौके पर श्रीराम यादव, मोहम्मद सगीर, परमात्मानंद वर्मा, शैलेश सिंह, श्रीकांत, शाहिद, मनोज चौहान, अखिलेश राजभर, मनीष राजभर, अवधेश कुमार, राकेश यादव, अंचल यादव, योगेंद्र साहनी, अजीत वर्मा आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें