10 thousand robbed from agent of cooperative society - कोऑपरेटिव सोसाइटी के एजेंट से 10 हजार लूटे DA Image
7 दिसंबर, 2019|5:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोऑपरेटिव सोसाइटी के एजेंट से 10 हजार लूटे

default image

क्षेत्र के नगरा मार्ग स्थित सुभद्रा इंटर कॉलेज के पास शनिवार की देर शाम कोऑपरेटिव सोसाइटी के एजेंट से बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में 10 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस 7800 रुपये बरामद करने का दावा कर रही है।

बताया जाता है कि को-ऑपरेटिव सोसाइटी के एजेंट गोसाईंपुर निवासी राणा विशाल सिंह शनिवार की देर शाम पैसा वसूली कर अपने घर जा रहे थे। इसी बीच सुभद्रा इंटर कॉलेज के पास पीछे से एक ही बाइक पर तीन बदमाश पहुंचे और उनकी बाइक रोक दी। कट्टे से डराते हुए एजेंट को बाइक पर बैठा लिया। दो बदमाश उसे सड़क किनारे गन्ना के खेत में ले गये और पास में रखे 10 हजार रुपये लूट लिये। इसके बाद एजेंट को सड़क पर लाकर छोड़ दिया और खुद भाग निकले।

बदमाशों के जाने के बाद एजेंट ने डायल 100 को फोन लगाया लेकिन बात नहीं हो सकी। तब सिकंदरपुर एसओ को सूचना दी। जानकारी के बाद इंस्पेक्टर शमर बहादुर सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने दादर गांव में छापा मारकर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। लोगों के अनुसार तीनों बदमाश करीब आधा दर्जन से छिनैती में शामिल रहे हैं। दो महीने से वे जमानत पर हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:10 thousand robbed from agent of cooperative society