ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच में युवक पर धारदार हथियार से हमला

बहराइच में युवक पर धारदार हथियार से हमला

एक युवक शनिवार की देर रात भोजन के बाद घर के आगे टहल रहा था। इसी दौरान चार हमलावरों ने उस पर लाठी, डंडों व धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल की चीख पर परिजन व आसपास के लोग...

बहराइच में युवक पर धारदार हथियार से हमला
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचSun, 15 Mar 2020 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक शनिवार की देर रात भोजन के बाद घर के आगे टहल रहा था। इसी दौरान चार हमलावरों ने उस पर लाठी, डंडों व धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल की चीख पर परिजन व आसपास के लोग दौड़े। तब तक हमलावर फरार हो गए। घायल को कोतवाली लाए जाने पर पुलिस ने नानपारा सीएचसी मेडिकल को भेज दिया है।

बलहा संवाद के अनुसार नानपारा कोतवाली के कसाईटोला निवासी आबिद पुत्र आरिफ शनिवार की देर रात घर में भोजन के बाद बाहर आकर टहलने लगे। इसी दौरान मोहल्ले के ही गुल्लु पुत्र चुन्नु सहित चार हमलावरों ने आबिद पर जानलेवा हमला कर दिया। किसी हमलावर ने उसके सिर में धारदार हथियार से प्रहार किया। जिस पर वह फर्श पर चीखते हुए गिर पड़ा। जब तक परिजन व आसपास के लोग दौड़ते, हमलावर फरार हो चुके थे। तत्काल घायल को कोतवाली लाए जाने पर उसकी हालत गंभीर देखते हुए पुलिस ने उसे नानपारा सीएचसी मेडिकल को भेज दिया। कोतवाल ओम प्रकाश सिंह चौहान ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार है। मारपीट की धाराओं में चार को नामजद कर केस दर्ज किया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें