DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बहराइचसड़क की मरम्मत का कार्य बंद, आवागमन बाधित

सड़क की मरम्मत का कार्य बंद, आवागमन बाधित

हिन्दुस्तान टीम,बहराइचNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 10:10 PM
सड़क की मरम्मत का कार्य बंद, आवागमन बाधित

बहराइच। लगभग 10 दिन पूर्व एक सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू किया गया था। सड़क पर पत्थर के बड़े-बड़े रोड़े डाल दिए गए थे। अब कई दिनों से सड़क की मरम्मत का कार्य बंद पड़ा है। जिससे आवागमन में लोगों को परेशानी हो रही है।

खैरीघाट थाने के ग्राम पंचायत थैलिया से महजिदिया गांव जाने वाली सड़क वर्षों से गड्ढों में तब्दील थी। क्षेत्रवासी काफी दिनों से इसकी मरम्मत की मांग कर रहे थे। इस पर लगभग 10 दिन पूर्व थैलिया से लोखड़िहनपुरवा स्थित रायपुर मोड़ तक सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू किया गया। थैलिया गांव के बाहर से सड़क पर पत्थर के रोड़े डालने के बाद निर्माण कार्य बंद कर दिया गया है। महसी ब्लॉक के दर्जनों गांवों को जोड़ने वाली यह प्रमुख सड़क होने के कारण प्रतिदिन इस पर हजारों लोग आते जाते हैं। साइकिल व बाइक सवारों को इधर से निकलने में परेशानी हो रही है। क्षेत्रवासियों ने निर्माण कार्य शुरू कराने की मांग की है।

लोखड़ियनपुरवा-बकैना मार्ग भी खस्ताहाल

बहराइच। इसके अलावा लोखड़िहनपुरवा से महजिदिया, छत्तरपुर, बेलासपुरवा होते हुए बकैना जाने वाली रोड भी ध्वस्त हो गई है। पिछले कई वर्षों से घाघरा नदी में बालू खनन होने के बाद प्रतिदिन सैकड़ों ओवरलोड ट्रकों व डम्परों के निकलने से यह रोड पूरी तरीके से अपना वजूद खो चुकी है। लगातार मांग के बावजूद भी इसकी मरम्मत नहीं कराई जा रही है।

रोड के किनारे डंप किया जा रहा गिट्टी व मोरंग

बहराइच। राजीचौराहा-बहराइच रोड पर जगह-जगह कई ट्रेडिंग कंपनियां हैं, जो गिट्टी मोरंग बेचने का कार्य कर रहे हैं। विक्रेता रोड दुकान से लेकर रोड तक गिट्टी व मोरंग डंप करवा रहे हैं। जिससे यातायात तो बाधित हो रहा है, साथ ही दुर्घटनाओं की आशंका भी बनी रहती है। रात में गिट्टी व मोरंग का ढेर न दिखने की वजह से अक्सर दुघर्टना हो जाती है। वहीं वाहनों के निकलने से गिट्टी व मोरंग विखर जाता है, जिससे बाइक सवार ब्रेक लगाने पर फिसल कर गिर जाते हैं। इधर कोहरे की धुंध भी छाएगी, जिससे दुर्घटनाओं से भी इनकार नहीं किया जा सकता।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें