Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बहराइच भाजयुमो युवा सम्मेलन के तैयारियों की समीक्षा

भाजयुमो युवा सम्मेलन के तैयारियों की समीक्षा

हिन्दुस्तान टीम,बहराइचNewswrap
Sat, 04 Dec 2021 11:50 PM

भाजयुमो युवा सम्मेलन के तैयारियों की समीक्षा

बहराइच। संवाददाता

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने शनिवार को शहर के चंद्रिकापुरी स्थित कार्यालय पर कार्यक्रमों को लेकर एक बैठक की गई। मुख्य अतिथि भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अमरजीत श्रीवास्तव रहे। विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विवेक सिंह रहे। बैठक में भाजपा जिलध्यक्ष श्याम करण टेकड़ीवाल का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

बैठक का मुख्य उद्देश्य प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जिला स्तर पर आयोजित होने वाले युवा सम्मेलन की तैयारी एवं सदस्यता अभियान की समीक्षा करना था। इससे पहले अस्पताल चौराहे पर युवा मोर्चा ने एक सदस्यता कैम्प का आयोजन किया। जिसमें दोनों प्रवासी उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि अमरजीत श्रीवास्तव ने कहा कि सभी बूथ पर 20 युवाओं की सूची बनाकर सभी मंडलों में बूथ स्तर तक प्रवासियों को बैठक कर होने वाले युवा सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी युवाओं को बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी करनी होगी। सदयस्यता अभियान के क्षेत्रीय संयोजक विवेक सिंह ने बताया कि अभी तक की गई सदस्यता में पूरे अवध क्षेत्र में बहराइच पहले पायदान पर है।

जिलाध्यक्ष टेकड़ीवाल ने कहा कि युवा मोर्चा सभी अभियान में बढ़-चढ़कर भागीदारी करता है। आने वाले विधानसभा चुनाव में उसकी अहम भागीदारी होगी। युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष बृजेश पाण्डेय ने कहा कि सभी युवाओं को आने वाले कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भागीदारी करते हुए अपने परिश्रम एवं कर्तव्य को आने वाले चुनाव में तीन माह तक कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करते हुए पुनः भाजपा की सरकार बनाने में योगदान करना होगा। संचालन जिला महामंत्री अखिलेश यादव गोले ने किया।

epaper

संबंधित खबरें