ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचदुस्साहस: भाजपा नेता की पिटाई कर चलती ट्रेने से फेंका

दुस्साहस: भाजपा नेता की पिटाई कर चलती ट्रेने से फेंका

यूपी के बहराइच में गोंडा-मैलानी रेल प्रखंड पर हुसैनपुर मृदंगी के पास रविवार की शाम ट्रेन में भाजपा आईटी सेल के नगर अध्यक्ष के साथ एक महिला सहित तीन लोगों ने मारपीट की और उसे ट्रेन से फेंक दिया।...

दुस्साहस: भाजपा नेता की पिटाई कर चलती ट्रेने से फेंका
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइचTue, 14 May 2019 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बहराइच में गोंडा-मैलानी रेल प्रखंड पर हुसैनपुर मृदंगी के पास रविवार की शाम ट्रेन में भाजपा आईटी सेल के नगर अध्यक्ष के साथ एक महिला सहित तीन लोगों ने मारपीट की और उसे ट्रेन से फेंक दिया। एक घंटे बाद घायल को रिसिया सीएचसी फिर जिला अस्पताल भेजा गया। दूसरे पक्ष ने जीआरपी थाने में भाजपा नेता के विरुद्ध मारपीट का केस दर्ज कराया गया है। वहीं भाजपा नेता ने कोई तहरीर नहीं दी है।


दरगाह थाने के सालारगंज निवासी राम आशीष सिंह पुत्र पुरुषोत्तम सिंह भाजपा आईटी सेल में नगर अध्यक्ष हैं। रविवार को वह मटेरा गए थे। वापसी के लिए शाम को मैलानी- गोंडा पैसेंजर ट्रेन पर वह सवार हुए। राम आशीष का आरोप है कि ट्रेन में दरगाह थाने के धनकुट्टीपुरा निवासी एक दम्पति व अन्य युवक से उनकी कहासुनी हो गई। उसके साथ इन तीनों ने हुसैनपुर मृदंगी के पास मारपीट कर उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया। वह लगभग एक घंटे तक घायल स्थिति में खेत में पड़ा कराहता रहा। राहगीरों ने एम्बुलेंस से उसे रिसिया सीएचसी पहुंचाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 


दूसरी ओर जीआरपी एसएचओ श्यामदेव ने रविवार की रात में जिला अस्पताल पहुंचकर वारदात का ब्यौरा लिया। उन्होंने बताया कि घायल पक्ष से तहरीर नहीं आई है। दूसरे पक्ष से एक महिला की तहरीर पर राम आशीष व एक अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें