ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच में मेन गेट समेत सात कमरों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

बहराइच में मेन गेट समेत सात कमरों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

होली पर गांव गए एक परिवार के घर के मेन गेट समेत सात कमरों का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपए की संम्पत्ति चोरी कर ले गए। पीड़ित ने बताया कि चोर उनके घर से सोने व चांदी के 20 थान जेवर, बीस चांदी के सिक्के,...

बहराइच में मेन गेट समेत सात कमरों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचWed, 11 Mar 2020 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

होली पर गांव गए एक परिवार के घर के मेन गेट समेत सात कमरों का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपए की संम्पत्ति चोरी कर ले गए। पीड़ित ने बताया कि चोर उनके घर से सोने व चांदी के 20 थान जेवर, बीस चांदी के सिक्के, कपड़े व 14 हजार रुपए की नकदी उठा ले गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर केस दर्ज कर केस दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

थाना कोतवाली देहात के नई बस्ती ढपालीपुरवा निवासी सत्य प्रकाश मिश्र पुत्र राम ललन मिश्र ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ होली मनाने अपने गांव सिकन्दरपुर गए हुए थे। 10 मार्च की रात उनके घर के मुख्य द्वार समेत सात कमरों का ताला तोड़कर चोर एक गले का हार , चांदी की पायल सात जोड़ी, सोने का बाला दो जोड़ी, सोने का टॉप्स दो जोड़ी, सोने की झुमकी एक जोड़ी, सोने की अंगूठी एक अदद, चांदी की बिछिया 10 जोड़ी, सोने की नथिया 2 अदद, चांदी का सिक्का बीस अदद, कपड़े व साड़ी के अतिरिक्त 14 हजार रुपए की नकदी भी चोरी कर ले गए।

पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर केस दर्ज कर चोरी का खुलासा कर, माल बरामदगी तथा चोरों को तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें