ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबड़ेर में लटकी मिली युवती की लाश

बड़ेर में लटकी मिली युवती की लाश

एक युवती की लाश उसके छप्पर की बड़ेर से लटकी मिली है। युवती की लाश मिलते ही घर में हाहाकार मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद ससुरालवालों को सौंप दिया गया है। युवती लम्बे समय से...

बड़ेर में लटकी मिली युवती की लाश
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचFri, 03 Apr 2020 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवती की लाश उसके छप्पर की बड़ेर से लटकी मिली है। युवती की लाश मिलते ही घर में हाहाकार मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद ससुरालवालों को सौंप दिया गया है। युवती लम्बे समय से बीमार चल रही थी।

कैसरगंज थाने के लालपुरवा गांव में शुक्रवार की सुबह 32 वर्षीय सुमन पत्नी कुंआरे की लाश मड़हे में बड़ेर से लटकी मिली है। लाश लटकी देखकर ससुरालवाले में कोहराम मचा है। गुलालपुरवा गांव निवासी कुंवारे पुत्र दुख हरण गुरुवार को अपने किसी कार्य से बाहर गया हुआ था। शुक्रवार सुबह सुमन की बड़ेर से लाश लटकती देख सूचना तत्काल उसके पति और पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराकर ससुरालवालों को सौंप दिया है। कैसरगंज एसएचओ संजय कुमार सिंह ने बताया रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट होगी। तहकीकात में युवती के लम्बे समय से बीमार रहने की जानकारी मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें