ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचवृद्ध किसान पर लाठियों से जानलेवा हमला

वृद्ध किसान पर लाठियों से जानलेवा हमला

खेत की रखवाली करने गए वृद्ध किसान पर रविवार की दोपहर में रास्ते के विवाद में हमलावरों ने लाठियों से पिटाई कर घायल कर दिया। घायल को थाने लाए जाने पर पुलिस ने शहर स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया...

वृद्ध किसान पर लाठियों से जानलेवा हमला
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचSun, 16 Feb 2020 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

खेत की रखवाली करने गए वृद्ध किसान पर रविवार की दोपहर में रास्ते के विवाद में हमलावरों ने लाठियों से पिटाई कर घायल कर दिया। घायल को थाने लाए जाने पर पुलिस ने शहर स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वृद्ध के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।

नवाबगंज थाने के अली नगर खुर्द निवासी 60 वर्षीय मोगरे पुत्र मुख्तियार गांव के बाहर अपने भतीजे शहजाद अली पुत्र रफीक अली के खेत में लगी सरसों की फसल की रखवाली करने रविवार की दोपहर में जा रहे थे। रास्ते में इसी पिरबितनी मे शहजाद पुत्र राजित के घर में किराए पर रह रहे कथित तांत्रिक बाबा अमरोहा निवासी मोहम्मद अंसार हुसेन पुत्र मोहम्मद हसनेन रास्ते में आने जाने के विवाद को लेकर वृद्ध मोगरे से झगड़ा करने लगा। वृद्ध के विरोध करने पर हमलावर ने लाठी से पीट कर वृद्ध को अधमरा कर दिया। शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसकी जान बचाई। वृद्ध के भतीजे शहजाद अली पुत्र रफीक अली कि तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने नामजद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसएचओ शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़ित के भतीजे कि तहरीर पर मारपीट, धमकी आदि की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें