ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचकेडीसी में चुनावी प्रक्रिया को दक्ष हुए मतगणना कार्मिक

केडीसी में चुनावी प्रक्रिया को दक्ष हुए मतगणना कार्मिक

केडीसी में चुनावी प्रक्रिया को दक्ष हुए मतगणना कार्मिक , किसान पीजी कालेज में दो पालियों में 2400 मतगणना कार्मिकों को जिला विकास अधिकारी राजेश कुमार...

केडीसी में चुनावी प्रक्रिया को दक्ष हुए मतगणना कार्मिक
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचMon, 26 Apr 2021 03:02 AM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच। किसान पीजी कालेज में दो पालियों में 2400 मतगणना कार्मिकों को जिला विकास अधिकारी राजेश कुमार मिश्र, जिला प्रशिक्षण अधिकारी डा. चन्द्र कुमार वर्मा व अन्य अधिकारियों की ओर से मतगणना प्रकिया के सम्बंध में प्रशिक्षण प्रदान किया गया। इस दौरान मतगणना कार्मिकों को कर्तव्य एवं दायित्व, मतगणना प्रकिया, मतपत्रों की छंटाई, विभिन्न प्रकार के प्रपत्रों को भरने, गणना सीट तैयार करने आदि के बारे में विस्तार से प्रशिक्षण प्रदान किया गया।

दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना

बहराइच। जिला सूचना कार्यालय बहराइच में उर्दू अनुवादक सह वरिष्ठ सहायक के पद पर तैनात नजमुल हसन की 40 वर्षीय पत्नी रूबीना बानो के आकस्मिक निधन हो गया। रविवार को कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारियों की ओर से 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शान्ति व शोक संतप्त परिवार को इस दुख की बेला में सहन शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। इस अवसर पर अपर जिला सूचना अधिकारी गुलाम वारिस सिद्दीकी, लेखाकार सभाकान्त दूबे, प्रचार सहायक राधेश्याम पाण्डेय, कम्प्यूटर आपरेटर विकास सैनी, अनुसेवक तबरेज हुसेन व राजनपाल सहित अन्य सम्बन्धित मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें