ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचजिले के नौ गांवों के पंचायत चुनाव की मतगणना आज

जिले के नौ गांवों के पंचायत चुनाव की मतगणना आज

जिले के नौ गांवों के पंचायत चुनाव की मतगणना आज, प्रत्याशियों की मौतें होने से आठ व गलत मतपत्र आने से एक गांव के एक बूथ पर कराया गया था पुनर्मतदान ...

जिले के नौ गांवों के पंचायत चुनाव की मतगणना आज
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचMon, 10 May 2021 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रत्याशियों की मौतें होने से आठ व गलत मतपत्र आने से एक गांव के एक बूथ पर कराया गया था पुनर्मतदान

मतगणना स्थल पर रहेगी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

बहराइच। हिन्दुस्तान संवाद

जिले के ग्राम पंचायतों में प्रधान प्रत्याशियों की मौतें होने व अन्य कारणों से चुनाव रद्द कर दिया गया था। रविवार को दोबारा मतदान कराया गया था। मंगलवार को इन ग्राम पंचायतों की मतगणना संबंधित ब्लॉकों में कड़ी सुरक्षा के बीच होगी।

मिहींपुरवा ब्लॉक के ग्राम पंचायत मोतीपुर एवं पुरैना में प्रधान पद प्रत्याशी की मौत हो जाने के कारण इन दोनों गांवों में प्रधान पद का चुनाव स्थगित कर दिया गया था। 9 मई को मतदान कराया गया जिसकी मतगणना मंगलवार को होगी। मिहींपुरवा के सहायक विकास अधिकारी एमपी सिंह ने कहा कि मतगणना के लिए सभी इंतजाम पूरा कर लिया गया है। एआरओ की मौजूदगी में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक ढंग से मतगणना कराई जाएगी। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स भी मौजूद रहेगी।

महसी ब्लॉक के ग्राम पंचायत बकैना में एक प्रत्याशी का एक बूथ पर मत पत्र में निशान न होने के कारण नौ मई को दोबारा मतदान कराया गया था। मंगलवार को ब्लॉक में मतगणना होगी। इसके साथ ही जिले के सात अन्य गांवों की संबंधित ब्लॉकों में सुबह से मतगणना का कार्य शुरू होगा। सभी ब्लॉकों में सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें