ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचकानपुर से गोरखपुर जा रहा सात कुन्तल नकली खोया बरामद

कानपुर से गोरखपुर जा रहा सात कुन्तल नकली खोया बरामद

कानपुर से गोरखपुर जा रहा सात कुन्तल नकली खोया पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पकड़ा। सूचना मिलते ही मौके पर खाद्य विभाग की टीम भी पहुंच गई। टीम ने खोया का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा है। वाहन...

कानपुर से गोरखपुर जा रहा सात कुन्तल नकली खोया बरामद
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचMon, 18 Mar 2019 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

जैदपुर (बाराबंकी) हिन्दुस्तान संवाद

कानपुर से गोरखपुर जा रहा सात कुन्तल नकली खोया पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पकड़ा। सूचना मिलते ही मौके पर खाद्य विभाग की टीम भी पहुंच गई। टीम ने खोया का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा है। वाहन में मौजूद ड्राइवर व एक अन्य व्यक्ति पुलिस हिरासत में हैं। अधिकारियों ने बताया कि खोया नष्ट करा दिया जाएगा।

जैदपुर थाना क्षेत्र के हाईवे पर स्थित अहमदपुर टोल प्लाजा के पास अतिरिक्त प्रभारी धनंजय सिंह पुलिस फोर्स के साथ लोकसभा चुनाव व होली के त्योहार के मद्देनजर संदिग्ध वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान कानपुर से आ रही इनोवा गाड़ी को रोक कर तलाशी ली तो गाड़ी में कई पैकेटों में खोया रखा मिला। पुलिस गाड़ी व दो लोगों को लेकर थाने आ गई और खाद्य विभाग को सूचना दी। मुख्य खाद्य अधिकारी पंकज राय, मनोज वर्मा, कंचन लता सहित कई कर्मचारियों की टीम जैदपुर थाने पहुंची और जांच शुरू की। गाड़ी में सात कुन्तल खोया देखकर खाद्य विभाग के लोग भी भौंचक रह गये। इनोवा गाड़ी चला रहे जनपद कानपुर के थाना बाबू पुरवा निवासी गोपाल ने बताया कि कानपुर के ही हड़िया के रामजी ने उसकी गाड़ी की बुकिंग कर खोये को गोरखपुर पहुंचाने को कहा था। गोपाल ने बताया कि उसको यह बताया गया था कि गोरखपुर पहुंच कर बस अड्डे के पास गणेश होटल पहुंच कर हमें फोन करना तब हम बतायेगे कि कहां जाना हैं। गाड़ी पर सवार एक अन्य युवक मनोज ने बताया कि हम तो दोस्ती में साथ आये हैं। खाद्य विभाग की टीम ने खोये के सैम्पल लेकर जांच के लिये भेज दिया है। खाद्य अधिकारी मनोज वर्मा ने बताया कि बाकी खोया नष्ट कर दिया जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी। दोनो युवक पुलिस की हिरासत में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें