ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच: तीन घरों व मंदिर के दान पात्र का ताला तोड़ कर चोरी

बहराइच: तीन घरों व मंदिर के दान पात्र का ताला तोड़ कर चोरी

लाक डाउन के दौरान चोरों का गिरोह सक्रिय है। दो थानों के अलग- अलग स्थानों पर तीन घरों व एक मंदिर के दान पात्र का चोरों ने ताला तोड़ कर चोर लाखों की सम्पत्ति चोरी कर ले गए। बुधवार सुबह लोगों को घटना की...

बहराइच: तीन घरों व मंदिर के दान पात्र का ताला तोड़ कर चोरी
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचWed, 20 May 2020 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

लाक डाउन के दौरान चोरों का गिरोह सक्रिय है। दो थानों के अलग- अलग स्थानों पर तीन घरों व एक मंदिर के दान पात्र का चोरों ने ताला तोड़ कर चोर लाखों की सम्पत्ति चोरी कर ले गए। बुधवार सुबह लोगों को घटना की जानकारी हुई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस जांच कर रही है।

नगर कोतवाली के पीपल तिराहा स्थित शिव शक्ति हनुमान मंदिर के बाहर लगे दानपात्र का ताला तोड़कर मंगलवार की रात चोर उसमें रखी हजारों की नकदी चोरी कर ले गए। बुधवार सुबह इसकी जानकारी होने पर लोगों ने कोतवाली में सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी है।

सुजौली थाने के गिरजापुरी सिंचाई कालोनी में मंगलवार देर रात चोरों ने प्राथमिक विद्यालयों के तीन शिक्षकों के कमरों के ताले तोड़कर कीमती सामान चोरी कर लिया है। कालोनी के लोगों ने बताया कि लॉकडाउन के चलते तीनों शिक्षक कमरों पर मौजूद नही हैं। चोरों ने नरेंद्र कुमार यादव के यहां से एलसीडी, मिक्सर मशीन और मंदिर में रखे 7 हजार रुपयों पर हाथ साफ किया है, जबकि शिक्षक धुराई पाल व धर्मेंद्र के यहां से भी काफी सामान चोरी कर ले गए। तीनों आवासों से करीब एक लाख की चोरी का अनुमान लगाया जा रहा है । कालोनी वासियों की सूचना पर पहुंची यूपी डायल 112 की टीम ने मामले को संज्ञान में लिया है ।

कालोनी वासियों का कहना है पिछले एक महीने में लगातार तीसरी बार चोरी की घटना हुई । कालोनी में ही गिरजापुरी पुलिस चौकी भी है। कई सालों से यहां पर चौकी इंचार्ज समेत कोई भी पुलिस कर्मी नहीं रहता है। ऐसे में कालोनी व चौकी के आसपास के लोग सुरक्षित नही हैं । आए दिन हो रही चोरी की घटना से कालोनी व आसपास के लोग काफी सहमे हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें