ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइचः युवक ने युवती पर हमला कर नकदी उठा ले गएबहराइचः युवक ने युवती पर हमला कर नकदी उठा ले गए

बहराइचः युवक ने युवती पर हमला कर नकदी उठा ले गएबहराइचः युवक ने युवती पर हमला कर नकदी उठा ले गए

बहराइच जिले में नवाबगंज क्षेत्र के एक घर में चोरी करने एक युवक घुसा। घर में लेटी किशोरी जाग गई, इस पर युवक ने उसे बंधक बना लिया और 6 लाख रुपए भी ले लिया। किशोरी के शोर मचाने पर परिवारी जन वहां पर...

बहराइचः युवक ने युवती पर हमला कर नकदी उठा ले गएबहराइचः युवक ने युवती पर हमला कर नकदी उठा ले गए
हिन्दुस्तान संवाद , बहराइच Mon, 30 Sep 2019 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच जिले में नवाबगंज क्षेत्र के एक घर में चोरी करने एक युवक घुसा। घर में लेटी किशोरी जाग गई, इस पर युवक ने उसे बंधक बना लिया और 6 लाख रुपए भी ले लिया। किशोरी के शोर मचाने पर परिवारी जन वहां पर पहुंचे और चोर को पकड़ कर पिटाई की जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

नवाबगंज क्षेत्र के घर में रविवार की रात लगभग 2 बजे गांव का ही एक युवक चोरी करने की नीयत से घर में घुस गया। परिजनों का कहना है कि खटपट की आवाज सुनकर घर में सो रही घरवाले  जाग गए। उसके जागते ही घर में घुसे युवक ने युवती को बंधक बना कर घर में रखे 6 लाख रुपए चोरी कर लिया। युवती के चिल्लाने पर युवक ने उसकी गर्दन पर छुरी से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती के शोर मचाने पर उसके माता-पिता वहां पहुंचे और युवक को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवारी जन सोमवार को तड़के 3 बजे घायल युवती को ले जाकर बहराइच मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पिटाई से घायल हुए आरोपी को भी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

नवाबगंज के एसएचओ शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस टीम मौके पर भेजी गई है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें