DA Image
31 अक्तूबर, 2020|3:47|IST

अगली स्टोरी

बहराइच: छत के कुंडे से लटकी मिली विवाहिता की लाश

default image

बलवापुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की छत के कुंडे से साड़ी के फंदे के सहारे लटकी लाश मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया है। मृतका के मायके वालों ने ससुरालीजनों पर बेटी को दहेज के लिए हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति सहित चार लोगाें के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

रामगांव थाने के बसौना गोरहवा निवासी बच्छराज ने अपनी बेटी 23 वर्षीय विनीता की शादी दो वर्ष पूर्व इसी थाने के बलवापुर निवासी अखिलेश पुत्र सियाराम के साथ की थी। शुक्रवार को सुबह उसे खबर मिली कि उसके बेटी की मौत हो गई है। वह परिजनों के साथ बलवापुर पहुंचा। पीड़ित बच्छराज ने थाने में मृतका बेटी के पति अखिलेश व उसके बहनोई सहित चार लोगों को नामजद कर पुलिस को तहरीर दी। जिसमें उसने आरोप लगाया कि बाइक की मांग को लेकर ससुरालीजन बेटी को प्रताड़ित करते थे। आरोप है कि शुक्रवार को पति अखिलेश ने अपनी मां व बहन बहनोई के सहयोग से उसे मार डाला, और शव को साड़ी के फंदे से लटका दिया।

एसओ रामगांव शेषमणि शुक्ला ने बताया तहरीर के आधार पर पति अखिलेश सहित चार के खिलाफ धारा 498 बी 304 बी आईपीसी व 3/4 डीपी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इनसेट

बड़ेर मलटकी मिली युवती की लाश

बहराइच। कैसरगंज थाने के लालपुरवा गांव में शुक्रवार को 32 वर्षीय सुमन पत्नी कुंआरे की लाश मड़हे में बड़ेर से लटकी मिली है। लाश देखकर ससुराल में कोहराम मच गया। गुलालपुरवा गांव निवासी कुंवारे पुत्र दुख हरण गुरुवार को अपने किसी कार्य से बाहर गया हुआ था। शुक्रवार सुबह सुमन की बड़ेर से लाश लटकती देख सूचना तत्काल उसके पति और पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराकर ससुरालवालों को सौंप दिया है। कैसरगंज एसएचओ संजय कुमार सिंह ने बताया रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट होगी। तहकीकात में युवती के लम्बे समय से बीमार रहने की जानकारी मिली है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bahraich The body of a married woman hanging from the roof of the roof