DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बहराइच  ›  बहराइच-औचक निरीक्षण: रात में एसपी को सामने खड़ा देख दंग रहे दीवान

बहराइचबहराइच-औचक निरीक्षण: रात में एसपी को सामने खड़ा देख दंग रहे दीवान

हिन्दुस्तान टीम,बहराइचPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 03:02 AM
बहराइच-औचक निरीक्षण: रात में एसपी को सामने खड़ा देख दंग रहे दीवान

बहराइच । संवाददाता

पंचायत चुनाव के बाद पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने की कवायद में तेजी लाई हैं। रविवार की रात उन्होंने मोतीपुर थाने व मुर्तिहा कोतवाली का औचक निरीक्षण कर इन थानों की कार्य प्रणाली का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान दोनों थाना प्रभारी इलाके में गश्त करते मिले।

एसपी सुजाता सिंह रविवार शाम लगभग साढ़े सात बजे मोतीपुर थाने में पहुंची। वहां पहरा पर मौजूद पुलिस कर्मी ने एसपी की गाड़ी थाने के गेट की ओर आते दिखा, तो वह अटेंशन में आ गया। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक एसपी सीधे थाने के दीवान कार्यालय में पहुंच गईं। वहां मौजूद दीवान ने रात में अचानक अपने सामने एपी को खड़ा देखकर दंग रह गया। एसएचओ आरपी यादव व अन्य स्टाफ गश्त इलाके में गश्त पर था। उन्होंने थाना कार्यालय व अभिलेखों का रख रखाव देखा। कार्यालय में अभिलेख व रजिस्टर करीने से लगे पाए गए। एसपी ने कुछ अभिलेखों व रजिस्टरों का जायजा लेकर वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को आवश्यक हिदायत भी दी। उन्होंने शस्त्रागार, बैरिक, एसएचओ कार्यालय आदि का जायजा लिया।

इसके बाद लगभग रात नौ बजे एसपी मुर्तिहा कोतवाली पहुंचीं। वहां भी एसएचओ राजेश कुमार, दरोगा, पुलिस कर्मी गश्त पर निकल गए थे। यहां भी उन्होंने कार्यालय, शस्त्रागार, बैरिक, कोतवाली परिसर की साफ सफाई का निरीक्षण किया। उन्होंने दोनों थानों के स्टाफ को कोविड- 19 के मद्देनजर मास्क, सेनेटाइजर, साबुन, गलव्ज आदि का प्रयोग किया जाता मिला। उन्होंने मंगलवार से अनलाक में भी लोगों को कोरोना से बचाव को जागरूकता अभियान चलाते रहने की हिदायत दी।

संबंधित खबरें