ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच: सपाइयों ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम महसी को सौंपा

बहराइच: सपाइयों ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम महसी को सौंपा

डीजल पेट्रोल की कीमतों में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही मूल्य वृद्धि के खिलाफ समाजवादी लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि...

बहराइच: सपाइयों ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम महसी को सौंपा
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचSat, 27 Jun 2020 09:07 PM
ऐप पर पढ़ें

डीजल पेट्रोल की कीमतों में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही मूल्य वृद्धि के खिलाफ समाजवादी लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि यदि मूल्य वृद्धि तत्काल नहीं रोकी गयी तो विवश होकर उन्हें जोरदार करना होगा।

संगठन के निवर्तमान प्रदेश सचिव अजितेश पाण्डेय मनी ने बताया कि डीजल व पेट्रोल मूल्य वृद्धि किए जाने से कोरोना संकट झेल रहे गरीबों के लिए मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। लॉक डाउन की मार झेल रहे लोगों की जिन्दगी पटरी पर आने से पहले ही सरकार की नीतियां उन्हें पीछे की ओर ढकेल रही है। इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ता आमिर अली, सत्यम वाजपेयी, विजय वाल्मीकि, रकीबुद्दीन, सद्दाम, आजाद, ऋषभ सिंह तथा राजा अली समेत अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इनसेट

समाजवादी युवजन सभा ने किया प्रदर्शन

बहराइच। डीज़ल पेट्रोल के बढ़ते दामों के खिलाफ समाजवादी युवजन सभा ने शुक्रवार को प्रदर्शन कर नारेबाजी की। राज्यपाल को संबोधित 11 सूत्रीय ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा। बढ़ते तेल के दामों के अलावा कानपुर बालिका ग्रह में हुए उत्पीड़न के विरुद्ध भी लोग आक्रोशित दिखे। जिलाध्यक्ष अफ़साल सानू ने कहा कि धान की रोपाई चल रही है। ऐसे में डीजल के बढ़े दाम किसानों पर विपदा समान हैं। सपा नेता डॉ. विकास दीप वर्मा ने कहा कि कानपुर बालिका गृह में की घटना शर्मनाक है। इस अवसर पर धनंजय सिंह, अयाज़ शाह, जावेद शेख, राहुल गौतम, रवीन्द्र मौर्य, प्रभाकर मिश्रा, विशाल सिंह आदि लोग मौजूद रहे। पयागपुर विधानसभा के ग्राम सुहेलवा, बड़का गांव, पयागपुर में जिला पंचायत सदस्य रामजी यादव के नेतृत्व में एक साइकिल यात्रा निकाली गई। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नरायन यादव के नेतृत्व में जरवलरोड बाजार, भट्टापुरवा, सोसायटी रोड, तूफानी चौराहा, बंगरे पुरवा आदि जगहों पर साइकिल चलाकर समाजवादी संदेश पुस्तक को वितरित किया। पेट्रोल डीजल वृद्धि पर भाजपा सरकार की निंदा की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें