DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बहराइच › बहराइच -कातिलों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहीं पुलिस टीमें
बहराइच

बहराइच -कातिलों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहीं पुलिस टीमें

हिन्दुस्तान टीम,बहराइचPublished By: Newswrap
Wed, 15 Sep 2021 10:40 PM
बहराइच -कातिलों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहीं पुलिस टीमें

एसओजी व सर्विलांस टीम ने तहकीकात की बढ़ाई रफ्तार

दो दोहरे हत्याकांड में मृतकों की पहचान को अभियान किया तेज

बहराइच। संवाददाता

फखरपुर इलाके में दो दोहरे हत्याकांड में मृतकों की पहचान को लेकर संकट अभी कम नहीं हुआ है। जिले के लगभग सभी थानों की पुलिस इस अभियान में लगी है। सोशल मीडिया पर पहचान को आम अवाम के लिए भी फोटो वायरल किए जा रहे हैं। कातिलों की तलाश को लेकर हाईवे व उससे लगने वाले लिंक रोड पर पुलिस शनिवार रात सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही।

फखरपुर थाने के बसंतापुर में शनिवार सुबह खेत में मिले दो बच्चों तथा रविवार सुबह माधौपुर व मलूकपुर में खेतों में मिली बालिका व युवती की लाश की पांच दिन बाद भी पहचान नहीं हो पाई है जिससे तहकीकात की गति बढ़ नहीं पा रही है। शनिवार से ही पुलिस बहराइच-लखनऊ हाईवे पर जिन- जिन स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उसकी फुटेज खंगाल रही है। हाईवे के अलावा हुजूरपुर या अन्य दिशाओं में जाने वाली रोड पर घरों या दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। एसपी सुजाता सिंह ने विभिन्न बिन्दुओं पर अलग-अलग पुलिस टीमें लगाई हैं। ताकि एक ही दिशा में टीमों के चलने पर गति में व्यवधान न पड़े। पुलिस टीमें विभिन्न थानों में हुई मिसिंग पर कार्य कर रही है। उन्हें भी फिलहाल अभी तक सफलता नहीं मिली है।

जिले के सभी थाने पहचान की कवायद में जुटे

बहराइच। शवों की पहचान को इस केस में गठित टीमों के अलावा सभी थानों की पुलिस अपने- अपने इलाकों में सक्रिय है। यह मानकर चला जा रहा है कि मृतक फखरपुर इलाके के नहीं है। पुलिस विद्यालय में बच्चों, शिक्षकों ही नही रसोइये से भी सम्पर्क कर रहे हैं।

दुबारा डीएनए टेस्ट को भेजा गया सैम्पल

बहराइच। डीएनए टेस्ट को गोरखपुर स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला में कुछ कमी दर्शाई गई थी। जिसके चलते डीएनए टेस्ट नहीं हो पाया था। दरोगा को वापस बहराइच लौटना पड़ा था। बुधवार को दरोगा को बताई गई कमी पूरी कर गोरखपुर भेजा गया है।

संबंधित खबरें