DA Image
15 अगस्त, 2020|4:02|IST

अगली स्टोरी

बहराइच: पुलिस ने दर्ज नहीं किया केस, एएसपी से शिकायत

default image

भूमि विवाद में कुछ लोगों ने शनिवार को सुबह हमलाकर एक युवक की पिटाई कर दी। पीड़ित का आरोप है कि जब वह तहरीर लेकर भग्गड़वा पुलिस चौकी को गया तो चौकी प्रभारी ने भी उसकी जमकर पिटाई की। घायल का न तो मेडिकल कराया गया, और न ही केस दर्ज किया गया। पीड़ित ने बुधवार को एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह से मुलाकात कर अपनी व्यथा सुनाई। एएसपी ने सीओ सिटी से जांच कराने का आश्वासन दिया है।

हुजूरपुर थाने के आदिलपुर के मजरे धन्नीपुरवा निवासी सुरेश पाल सिंह बुजुर्ग व्यक्ति हैं। उनकी पत्नी की मौत हो चुकी है। उनका 21 वर्षीय बेटा आयुष पढ़ाई कर रहा है। यह परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है। उनकी एक बेटी केडीसी में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। वह घर पर सिलाई व ब्यूटीशियन कोर्स कर अपना पढ़ाई आदि के खर्च की व्यवस्था करती है। गांव के ही कुछ लोग उसके मकान के सामने की भूमि पर शनिवार को नींव खोद कर भवन निर्माण कर इन लोगों का रास्ता बंद करना चाह रहे थे। आयुष के विरोध करने पर विपक्षियों ने उस पर हमलाकर मारपीट की। पीड़ित इस घटना की शिकायत करने भग्गड़वा चौकी गया। आरोप है कि चौकी प्रभारी ने भी उल्टे उसकी ही जमकर पिटाई कर दी। न तो घायल का मेडिकल कराया, और न ही उसका केस दर्ज किया। चौकी प्रभारी ने पीड़ित को ही भवन निर्माण का विरोध करने पर फर्जी केस में बंद कराने की धमकी दी।

पीड़ित परिजन शनिवार को एसपी से शिकायत करने पहुंचे। उनसे मुलाकात न होने पर एसपी के पीआरओ को प्रार्थना पत्र देकर सौंप कर चले आए। कोई कार्रवाई न होने पर पीड़ित बुधवार को फिर एसपी से शिकायत करने गए। एसपी से मुलाकात न होने पर एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह से मुलाकात कर प्रकरण के संबंध में प्रार्थनापत्र दिया। एएसपी सिटी ने सीओ सिटी से मामले की जांच व कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bahraich Police did not register case complaint to ASP