ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच: फीस माफ करने को अभिभावकों ने दिया प्रार्थना पत्र

बहराइच: फीस माफ करने को अभिभावकों ने दिया प्रार्थना पत्र

कोविड 19 को लेकर गत लगभग चार माह से विद्यालय बंद है। न ही विद्यार्थी विद्यालयों में जा रहे हैं न ही शिक्षक आ रहे हैं। ऐसे में कस्बे के कुछ विद्यालयों मे आनलाइन शिक्षा देने का फरमान जारी किया हुआ है।...

बहराइच: फीस माफ करने को अभिभावकों ने दिया प्रार्थना पत्र
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचThu, 23 Jul 2020 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड 19 को लेकर गत लगभग चार माह से विद्यालय बंद है। न ही विद्यार्थी विद्यालयों में जा रहे हैं न ही शिक्षक आ रहे हैं। ऐसे में कस्बे के कुछ विद्यालयों मे आनलाइन शिक्षा देने का फरमान जारी किया हुआ है। परन्तु कुछ ऐसे विद्यार्थी भी है जिनके पास एनड्राइड मोबाइल नहीं है। जिनके पास है भी तो कस्बे मे नेटवर्क की समस्या से नेट नहीं चलता।

लाक डाउन के चलते कस्बे में कारोबार भी ठप है। कस्बे में कुछ लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसलिए जगह जगह हाटस्पाट घोषित कर आने जाने पर रोक लगा दी गई है। इन्ही स्थानों पर लोगों का कारोबार होता था। फीस न दे पाने के कारण आज लगभग एक दर्जन अभिभावक स्थानीय प्रामिस लैण्ड पब्लिक इण्टर कालेज मे प्रार्थना पत्र कालेज के प्राचार्य अनुग्रह स्टेनली को दिया। प्रार्थना पत्र लेकर प्राचार्य ने अभिभावकों से कहा कि चार पांच दिन का समय दीजिए। निर्णय की जानकारी आपको दी जाएगी। प्रार्थना पत्र पर धमेन्द्र कौशल, बसंत चक्रवर्ती, राज कुमार कौसल, दिलीप कौसल, राज कुमार गुप्ता, रवि गुप्ता आदि मौजूद रहे।

इनसेट

सीमान्त कालेज ने माफ की तीन माह की फीस

रुपईडीहा। कस्बे में स्थित अनेकों निजी शैक्षिक संस्थान अभिभावकों को फीस जमा करने के लिए वाट्सऐप पर मैसेज कर रहे हैं। अभिभावकों से मिलकर फीस जमा करने के लिए कह रहे हैं। वहीं कस्बे के सीमान्त इण्टर कालेज के प्रबंधतंत्र ने सभी अभिभावकों को फीस माफ करने की सूचना दी है। सीमान्त इण्टर कालेज के प्रिंसिपल विकास कुमार पाण्डेय ने बताया कि कोविड 19 विश्व व्यापी महामारी को लेकर प्रबंधतंत्र ने बैठक कर कालेज के विद्यार्थियों की अप्रैल से जून तक की तीन माह की फीस माफ करने का निर्णय लिया है। उन्होंने यह भी बताया कि इस संबंध में विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को वाट्सऐप पर मैसेज कर सूचना दे दी है। कालेज में नियुक्त अध्यापकों को प्रबंधतंत्र अपनी ओर से वेतन देगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें