ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच: फीस माफ करने को अभिभावकों ने दिया प्रार्थना पत्र

बहराइच: फीस माफ करने को अभिभावकों ने दिया प्रार्थना पत्र

कोविड- 19 को लेकर लगभग चार महीने से विद्यालय बंद हैं, न ही विद्यार्थी विद्यालयों में जा रहे हैं और न ही शिक्षक आ रहे हैं। कस्बे के कुछ विद्यालयों में आनलाइन शिक्षा देने का फरमान जारी किया हुआ है।...

बहराइच: फीस माफ करने को अभिभावकों ने दिया प्रार्थना पत्र
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचWed, 22 Jul 2020 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड- 19 को लेकर लगभग चार महीने से विद्यालय बंद हैं, न ही विद्यार्थी विद्यालयों में जा रहे हैं और न ही शिक्षक आ रहे हैं। कस्बे के कुछ विद्यालयों में आनलाइन शिक्षा देने का फरमान जारी किया हुआ है। परन्तु कुछ ऐसे विद्यार्थी भी हैं जिनके पास एनड्रायड मोबाइल नहीं है। जिनके पास है, कस्बे में नेटवर्क की समस्या की वजह से वे भी उससे पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं।

लाकडाउन के चलते कस्बे में कारोबार भी ठप है। यहां के कुछ लोग संक्रमित पाए गए हैं, इसलिए जगह- जगह हाटस्पाट घोषित कर आने- जाने पर रोक लगा दी गई है। इन्हीं स्थानों पर लोगों का कारोबार होता था। फीस न दे पाने के कारण बुधवार को लगभग एक दर्जन अभिभावक स्थानीय प्रामिस लैण्ड पब्लिक इण्टर कालेज में प्रार्थना पत्र कालेज के प्राचार्य अनुग्रह स्टेनली को दिया। प्रार्थना पत्र लेकर प्राचार्य ने अभिभावकों से कहा कि चार पांच दिन का समय दीजिए। इसके बाद निर्णय की जानकारी आपको दी जायेगी। इस मौके पर धर्मेन्द्र कौसल, बसंत चक्रवर्ती, राज कुमार कौसल, दिलीप कौसल, राज कुमार गुप्ता, रवि गुप्ता आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें