DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच: पलरीबाग चोरी का खुलासा, सरगना सहित चार गिरफ्तार

बहराइच: पलरीबाग चोरी का खुलासा, सरगना सहित चार गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,बहराइचNewswrap
Mon, 18 Oct 2021 11:25 PM
बहराइच: पलरीबाग चोरी का खुलासा, सरगना सहित चार गिरफ्तार

बहराइच। संवाददाता

दरगाह थाने की पुलिस ने पलरी बाग में चार दिन पूर्व हुई चोरी का खुलासा कर दिया गया है। गिरोह के सरगना सहित चार चोरों की गिरफ्तारी की गई है, जिसमें एक बाल अपचारी भी शामिल है। पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी गया माल भी बरामद किया है। पूछताछ के बाद चोरों को जेल व बाल अपचारी को गोंडा स्थित बाल सुधार गृह भेजा गया है।

एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि दरगाह थाने के पलरी बाग में 16 अक्तूबर की रात कलाम की दुकान में चोरी की वारदात हुई थी। इस मामले में पीड़ित की ओर से चोरी की धाराओं में केस दर्ज किया गया था। उन्होंने एसएचओ मनोज सिंह यादव को चोरी के शीघ्र खुलासे को कड़े निर्देश दिए थे। सोमवार सुबह एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानन्जय सिंह, सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी के पर्यवेक्षण में एसएचओ की ओर से गठित टीम के दरोगा अतीउल्ला, सिपाही सत्येन्द्र यादव, मनीष कुमार यादव ने असोम रोड के पास दबिश देकर एक बालक सहित चार लोगों को पकड़ कर तलाशी ली। इनके पास से विभिन्न ब्रांडों की पांच बंडल सिगरेट, 65 हजार की नकद तथा लगभग बीस हजार की रेजगारी बरामद की गई।

बरामद सिगरेट की कीमत लगभग तीन हजार आंकी गई है। तीनों चोरों की पहचान पलरी बाग इमामगंज निवासी आफाक, सुहेल, तज्जू उर्फ अब्दुल हासिम के रूप में हुई है। पूछताछ में इन्होंने कलाम के यहां चोरी की वारदात स्वीकार की है। एएसपी ने बताया कि खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें