ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच:प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत

बहराइच:प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत

विशेश्वरगंज। हिन्दुस्तान संवाद त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए प्रचार का शोर थमने से पहले...

बहराइच:प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचTue, 27 Apr 2021 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

विशेश्वरगंज। हिन्दुस्तान संवाद

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए प्रचार का शोर थमने से पहले विभिन्न पदों के प्रत्याशियों ने प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। इस दौरान सभी प्रत्याशियों ने कोरोना गाइडलाइन को भी दरकिनार कर दिया और लोगों को हुजूम लेकर घूमते रहे। सभी में प्रचार थमने से पहले लोगों को अपना चुनाव चिन्ह बताने व प्रत्याशियों को अपने हक में करने की ललक दिखी।

पंचायत चुनाव प्रचार का शोर मंगलवार शाम 6 बजे से थम गया। प्रचार थमने से पहले प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। पूरा दिन जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत व ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी प्रचार करते रहे। वार्ड नंबर 46 के जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी ने अपने क्षेत्र में अपना पूरा दमखम दिखाया। लगभग डेढ़ दर्जन प्रत्याशी रैली के माध्यम से पूरा दिन प्रचार करते रहे। ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी भी अपनी पूरे दमखम के साथ रैली निकालकर चुनाव को अंतिम रूप देते हुए देखे गए। विशेश्वरगंज का मुख्य ग्राम पंचायत कंछर में आधा दर्जन से अधिक लोग प्रधान पद के दावेदार हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि निवर्तमान प्रधान फिर से बनते हैं या कोई नया बाजी मार ले जाता है।

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ती रहीं धज्जियां

विशेश्वरगंज। चुनाव प्रचार में मदमस्त प्रत्याशी विश्व व्यापी कोरोना संक्रमण को भूल गए। प्रत्याशियों ने जमकर कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई। सभी प्रत्याशी बाइक रैली के माध्यम से गांव में घूम-घूम कर अपने चुनाव निशान का प्रचार करते रहे। वहीं जब प्रत्याशियों से जब इस बारे में कहा गया तो उन्होंने बताया कि शनिवार और रविवार का कर्फ्यू के चलते चुनाव प्रचार नहीं हो पाया। जिस कारण सभी घरों तक चुनाव निशान पहुंचाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आज अंतिम दिन है इसलिए सभी लोग अपनी जोर आजमाइश करते हुए पूरी ताकत झोंक दी है। बाइक रैली में प्रत्याशी अपने साथ सैकड़ों समर्थकों की संख्या में चुनावी क्षेत्र में अपने-अपने चुनाव निशान का नारा लगाते देखे गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें