DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बहराइच › बहराइच-अनियंत्रित कार के आगे आने से घोड़ी समेत वृद्ध की मौत
बहराइच

बहराइच-अनियंत्रित कार के आगे आने से घोड़ी समेत वृद्ध की मौत

हिन्दुस्तान टीम,बहराइचPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:30 PM
बहराइच-अनियंत्रित कार के आगे आने से घोड़ी समेत वृद्ध की मौत

फखरपुर। फखरपुर थाना क्षेत्र में कुंडासर-वजीरगंज मार्ग पर जा रही एक कार के सामने एक घोड़ी आ गई। जिससे कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बैठा एक बुजुर्ग व बाइक सवार कार की चपेट में आ गए। जिसमें बुजुर्ग व घोड़ी की मौत हो गई जबकि बाइक सवार जख्मी हो गया। घायल का सीएचसी फखरपुर में प्राथमिक इलाज कर घर भेज दिया गया।

सोमवार की सुबह लगभग नौ बजे फखरपुर थाना क्षेत्र के कुंडासर-वजीरगंज मार्ग पर अखनापुर भट्ठे के पास मार्ग पर जा रही कार के सामने अचानक घोड़ी आ जाने से हादसा हो गया। कार के सामने अचानक घोड़ी आ जाने से कार अनियन्त्रित हो गई और सड़क किनारे बैठा वृद्ध व एक बाइक चालक इसकी चपेट में आ गए। जिससे घोड़ी व बुजुर्ग दोनों की मौत हो गई और बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि अचानक घोड़ी के सड़क पर आने से कार का संतुलन बिगड़ गया, और कार बाइक सवार से टकराने के बाद सड़क किनारे बैठे वृद्ध से टकरा गई। जिससे 60 वर्षीय रसीद पुत्र वली मोहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए फखरपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां गम्भीर रूप से घायल रसीद की हालत बिगड़ती देख चिकित्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे जिला चिकित्सालय बहराइच रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इस हादसे में घोड़ी की भी मौत हो गई है। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। बाइक से जा रहे डिहवा निवासी ननकऊ पुत्र मोहम्मद अली भी गिरकर जख्मी हो गए। उनका इलाज सीएचसी फखरपुर में कराया गया। एसओ परमानन्द तिवारी ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें