ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच-लापता बालिका बरामद, परिजनों के चेहरे खिले

बहराइच-लापता बालिका बरामद, परिजनों के चेहरे खिले

बहराइच। संवाददाता ट्यूशन पढ़ने को घर से निकली बालिका लगभग 24 घंटे बाद

बहराइच-लापता बालिका बरामद, परिजनों के चेहरे खिले
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचMon, 14 Jun 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच। संवाददाता

ट्यूशन पढ़ने को घर से निकली बालिका लगभग 24 घंटे बाद चार किमी दूर एक गांव में रविवार की देर शाम को मिल गई है। बालिका के अपहरण का केस दर्ज होने पर एसपी सुजाता सिंह रविवार को बारिश के दौरान ही गांव पहुंच गईं। उससे पूर्व एएसपी ग्रामीण व सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव ने बालिका की तलाश को लेकर अभियान शुरू कर दिया था। बालिका के मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है।

मटेरा थाने के एक गांव से शनिवार को एक आठ वर्षीय बालिका घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी। काफी समय बीतने पर जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों को किसी अनहोनी का अंदेशा हुआ। पीड़ित परिजनों ने बालिका की सभी संभावित जगहों पर तलाश की। कोई सुराग न लगने पर थाने में तहरीर दी गई, जिस पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध अपहरण की धाराओं में केस दर्ज कर लिया था। जिस पर एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार, सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव ने गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से जानकारी हासिल की,और उसकी तलाश शुरू कर दी। कुछ समय बाद बारिश के दौरान ही एसपी सुजाता सिंह इस घटना को गंभीरता से लेकर उसके गांव पहुंचीं, और उन्होंने मटेरा एसएचओ को बालिका की तलाश करने की सख्त हिदायतें दी।

बालिका रविवार की देर शाम अपने गांव से चार किमी दूर दूसरे गांव में मिली। एक परिवार ने बालिका के राह भटक कर पहुंचने की बात जानकर अपने यहां शरण दी थी। बालिका को महिला सिपाही की अभिरक्षा में नानपारा सीएचसी ले जाने के बाद, जिला मुख्यालय स्थित वन स्टाप सेंटर ले जाया गया है। बालिका के मिलने से उसके परिजनों के चेहरे खिल उठे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें