ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

बहराइच: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरदाही में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत हरदाही में रविवार की देर शाम राजकुमार...

बहराइच: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचMon, 18 May 2020 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरदाही में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत हरदाही में रविवार की देर शाम राजकुमार की पत्नी किरन देवी उम्र करीब 21 वर्ष घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर मौत होने का मामला प्रकाश में आया है।

मृतका की मां सुखराजी पत्नी राम मनोहर निवासी आनन्द पुरवा बलदिया थाना इटियाथोक जनपद गोंडा ने विशेश्वरगंज थाने में दहेज हत्या का आरोप लगाया है। वादी ने तहरीर में लिखा है कि उसने अपनी लड़की की शादी में 1 वर्ष पूर्व ग्राम पंचायत हरदाही निवासी राजकुमार के साथ किया था। उसने अपनी हैसियत के मुताबिक दहेज भी दिया था। शादी के बाद से ही ससुरालीजन उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे, उससे लगातार एक लाख रुपए नकद व मोटरसाइकिल की अतिरिक्त मांग किया करते थे। दहेज की मांग पूरी होने के वजह से मेरी लड़की को ससुरालीजनों, पति राजकुमार, देवर पवन कुमार पुत्रगण स्वर्गीय अवधराम व सास ने मार डाला है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है।

मृतका की लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजी गई है। रिपोर्ट आने के बाद उसी आधार पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। ग्राम वासियों के अनुसार मृतका का पति 4 माह से अमृतसर कमाने गया था, वह घर पर मौजूद भी नहीं था। लाकडाउन का वजह से पति घर नहीं पहुंच पाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें