ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच: गोण्डा के कोरोना पॉजिटिव की बहराइच में मौत

बहराइच: गोण्डा के कोरोना पॉजिटिव की बहराइच में मौत

गोंडा जिले के छपिया इलाके का एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया था। हालत गंभीर होने पर मरीज को गोंडा से बहराइच मेडिकल कॉलेज लाकर भर्ती कराया गया था। मंगलवार को दोपहर उसकी मौत हो गई। इसके साथ ही जिले...

बहराइच: गोण्डा के कोरोना पॉजिटिव की बहराइच में मौत
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचTue, 16 Jun 2020 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले के छपिया इलाके का एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया था। हालत गंभीर होने पर मरीज को गोंडा से बहराइच मेडिकल कॉलेज लाकर भर्ती कराया गया था। मंगलवार को दोपहर उसकी मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में मौत का आंकड़ा बढ़कर 2 हो गया है। कोरोना वायरस से दो लोगों की मौत होने से जिलेवासी सहमे हुए हैं।

देवीपाटन मंडल के बहराइच गोंडा बलरामपुर तथा श्रावस्ती जिले में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। बहराइच में 109 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अच्छी बात यह है कि अब तक बहराइच में 92 मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं। गोंडा जिले के मनकापुर तहसील के छपिया ब्लॉक के एक गांव का रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया था। हालत गंभीर होने पर मरीज को गोण्डा से रेफर कर बहराइच स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को दोपहर संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में मौत का आंकड़ा बढ़कर दो हो गया है। सीएमओ डॉ. सुरेश सिंह ने बताया कि गोण्डा जिले के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मंगलवार को मौत हो गई है। इसके पहले भी जरवल के वृद्ध की लखनऊ में मौत हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें