ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइचः पिकअप की ठोकर से बालिका गंभीर रूप से घायल

बहराइचः पिकअप की ठोकर से बालिका गंभीर रूप से घायल

रिसिया इलाके के डिहवा गांव में रविवार की सुबह तेज रफ्तार पिकप ने पैदल जा रही बालिका को ठोकर मार दी। इस हादसे में बालिका गंभीर रूप से घायल हो गयी। दुर्घटना होते ही चालक ने भागने की कोशिश की। लोगों ने...

बहराइचः पिकअप की ठोकर से बालिका गंभीर रूप से घायल
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचSun, 26 Apr 2020 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

रिसिया इलाके के डिहवा गांव में रविवार की सुबह तेज रफ्तार पिकप ने पैदल जा रही बालिका को ठोकर मार दी। इस हादसे में बालिका गंभीर रूप से घायल हो गयी। दुर्घटना होते ही चालक ने भागने की कोशिश की। लोगों ने उसे पकड़ कर जमकर धुनाई की इसके बाद वाहन सहित पुलिस को सौंप दिया। घायल बालिका को रिसिया सीएचसी ले जाया गया जहां, चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

रिसिया थाने के डिहवा गांव निवासी 6 वर्षीय निशा भारती पुत्र जय प्रकाश रविवार सुबह सात बजे अपने ताऊ के मकान से  पैदल ही अपने घर आ रही थी। इसी दौरान रिसिया से कटिलिया की तरफ जा रही तेज रफ्तार से जा रही पिकअप ने बालिका को ठोकर मार दी। इस हादसे में बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पिटाई की इसके के बाद पुलिस को सौंप दिया। परिजनों ने घायल बालिका को आनन-फानन में रिसिया सीएचसी पहुंचाया। 

जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर बालिका को प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घायल की मां किरण देवी ने थाने में चालक के विरुद्ध तहरीर दी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें