ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच: 7 से 12 मई तक जमा होंगे आर्थिक सहायता के लिए प्रमाण पत्र

बहराइच: 7 से 12 मई तक जमा होंगे आर्थिक सहायता के लिए प्रमाण पत्र

लॉक डाउन के कारण सत्र न्यायालय व कलेक्ट्रेट में काम काज ठप है। ऐसे में बार कौंसिल आफ उत्तर प्रदेश ने जरूरतमंद अधिवक्ताओं को आर्थिक सहायता दिए जाने का फैसला किया है। इसके लिए आवेदन पत्र भी मांगे गए।...

बहराइच: 7 से 12 मई तक जमा होंगे आर्थिक सहायता के लिए प्रमाण पत्र
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचThu, 07 May 2020 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉक डाउन के कारण सत्र न्यायालय व कलेक्ट्रेट में काम काज ठप है। ऐसे में बार कौंसिल आफ उत्तर प्रदेश ने जरूरतमंद अधिवक्ताओं को आर्थिक सहायता दिए जाने का फैसला किया है। इसके लिए आवेदन पत्र भी मांगे गए। किसी कारणवश कुछ अधिवक्ताओं ने समय से आवेदन पत्र नहीं जमा किया है।

ऐसे अधिवक्ताओं के लिए 7 से 12 मई तक आवेदन पत्र जमा करने की तिथि घोषित की गई है। यह फैसला जिला बार एसोसिएशन की बैठक में लिया गया। एसोसिएशन के महामंत्री चन्द्रवीर सिंह ने बताया कि बुधवार को जिला बार एसोसिएशन बहराइच के कार्यकारिणी व आर्थिक सहायता के लिए गठित समिति की बैठक पूर्व सूचना के अनुसार मध्याह्न 12 बजे हुई। बैठक में आर्थिक सहायता के लिए आवेदन की अवधि बढ़ाने के सम्बन्ध में चर्चा की गई। उपस्थित सदस्यों के विचारोपरान्त सर्व सम्मति से फैसला लिया गया कि जो वैध नियमित सदस्य आर्थिक सहायता के लिए आवेदन पत्र देने से वंचित रह गए हैं, वे 7 से 12 मई तक मध्याहन 12 बजे से अपरान्ह तीन बजे तक आर्थिक सहायता के लिए अपने आवेदन पत्र संघ कार्यालय में दे सकते हैं। इसके पश्चात कोई भी आवेदन पत्र नहीं लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें