ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच फाइल नम्बर 22 छोटी खबरें

बहराइच फाइल नम्बर 22 छोटी खबरें

बौंडी एसएचओ का रिट सेल में तबादला, एसपी डाॅ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि बौंडी एसएचओ प्रेम प्रकाश पांडेय का शुक्रवार की देर रात रिट सेल में...

बहराइच फाइल नम्बर 22 छोटी खबरें
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचSat, 30 Jan 2021 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बौंडी एसएचओ का रिट सेल में तबादला

बहराइच। एसपी डाॅ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि बौंडी एसएचओ प्रेम प्रकाश पांडेय का शुक्रवार की देर रात रिट सेल में तबादला कर दिया गया है। बौंडी में फिलहाल एसएचओ की तैनाती नहीं हुई है।

विभिन्न गांवों में शांति भंग में 10 गिरफ्तार

बहराइच। दरगाह थाने के नई बस्ती बख्शीपुरा पावर हाउस के पास शुक्रवार रात झगड़ा कर रहे इसी मोहल्ले निवासी देवकी नंदन पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घोसिन बाग में शुक्रवार रात झगड़ा कर रहे लतीफ व छोटू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बारागुन्नू मोहल्ले में झगड़ा कर रहे कौशल किशोर व अनिल कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गांव में झगड़ा कर रहे गिट्टू, रामशरन, राम फेरन, हंसराज, ओमप्रकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ मधुप नाथ मिश्रा ने बताया कि आरोपियों को शांति भंग में एसडीएम कोर्ट पर पेश किया गया है ।

कोविड 19 से मृत इंस्पेक्टर आश्रित परिवार को दी सहायता

यह फोटो फाइल 30 बीएएचपीआईसी 25 है।

कैप्सन - पुलिस लाइन सभागार में मृतक आश्रित परिवार को चेक देते सभापति

बहराइच। हिन्दुस्तान संवाद

पुलिस महकमे में निरीक्षक के पद पर तैनात रहे मनोज कुमार मिश्रा की कोविड 19 की चपेट में आकर लखनऊ में मौत हो गई थी। विधान परिषद के सभापति रणविजय सिंह ने शनिवार को मृतक की पत्नी को 50 लाख धनराशि का चेक दिया।

एसपी डाॅ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि जिले में निरीक्षक के पद पर तैनात रहे मनोज कुमार मिश्रा की कैविड की चपेट में आकर मृत्यु हो गई थी। शनिवार को शहर आए विधानसभा सभापति रणविजय सिंह ने मृतक आश्रित परिवार को 50 लाख धनराशि का चेक देकर सहायता प्रदान की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें