ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच: बहराइच-गोंडा रेल प्रखंड पर भी ट्रेन चलाने की मांग

बहराइच: बहराइच-गोंडा रेल प्रखंड पर भी ट्रेन चलाने की मांग

दैनिक यात्री संघ ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल की ओर से 1 जून 2020 में जनता यात्री गाड़ी के संचालन की घोषणा का स्वागत करते हुए गोरखपुर से बहराइच एवं गोंडा,नेपालगंज,मैलानी प्रखंड पर यात्री गाड़ी...

बहराइच: बहराइच-गोंडा रेल प्रखंड पर भी ट्रेन चलाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचWed, 20 May 2020 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

दैनिक यात्री संघ ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल की ओर से 1 जून 2020 में जनता यात्री गाड़ी के संचालन की घोषणा का स्वागत करते हुए गोरखपुर से बहराइच एवं गोंडा,नेपालगंज,मैलानी प्रखंड पर यात्री गाड़ी चलाए जाने की मांग की गई है।

दैनिक रेल यात्री संघ के संरक्षक पवन कुमार तुलस्यान की अध्यक्षता में एक बैठक उनके निवास स्थान पर आयोजित कर केंद्रीय रेल मंत्री द्वारा घोषित 1 जून 2020 से आम जनता के लिए 200 यात्री गाड़ियों के संचालन पर हर्ष व्यक्त करते हुए हार्दिक बधाई दी गई एवं रेल मंत्री से मांग की गई कि गोरखपुर से बहराइच व गोंडा से नेपालगंज मैलानी प्रखण्ड पर यात्री गाड़ियों का संचालन किया जाए। इस बैठक में दैनिक रेल यात्री संघ के अध्यक्ष प्रदीप कुमार शर्मा,ओम प्रकाश जायसवाल, अम्बर लाल पाल, अभिकर्ता समाजसेवी सुमित पांडे, राजकुमार साहू, नितिन तिवारी ने एक ईमेल भेजकर आम जनता यात्री गाड़ियों के संचालन की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें