ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच: बैंक उप महाप्रबंधक व एलडीएम ने पुलिसकर्मियों को सौंपी कैनोपी

बहराइच: बैंक उप महाप्रबंधक व एलडीएम ने पुलिसकर्मियों को सौंपी कैनोपी

जेल रोड स्थित इंडियन बैंक के मंडलीय कार्यालय उप महाप्रबंधक विनीत बाजपेई की ओर से नोबेल करोना वायरस के लाक डाउन के दौरान कार्य कर रहे पुलिसकर्मियों एवं सब्जी विक्रेताओं को कैनोपी सौंपा...

बहराइच:  बैंक उप महाप्रबंधक व एलडीएम ने पुलिसकर्मियों को सौंपी कैनोपी
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचSun, 03 May 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जेल रोड स्थित इंडियन बैंक के मंडलीय कार्यालय उप महाप्रबंधक विनीत बाजपेई की ओर से नोबेल करोना वायरस के लाक डाउन के दौरान कार्य कर रहे पुलिसकर्मियों एवं सब्जी विक्रेताओं को कैनोपी सौंपा गया।

संस्था की ओर से 2 दर्जन से अधिक केनोपी का वितरण शहर के रोडवेज बस स्टेशन स्थित पुलिस चौकी, पानी टंकी चौराहा स्थित पुलिस चौकी, डिगिहा तिराहा, जेल रोड, अस्पताल चौराहा, छोटी बाजार, सिविल लाइन पर पुलिस वालों और फल व सब्जियों के व्यापारियों को किया गया। इसी के साथ- साथ शहर के विभिन्न इलाकों में करोना वायरस महामारी के बचाव के लिए बैंक के कर्मियों की ओर से लोगों को जागरूक किया गया और इसी के साथ उनको मास्क भी दिया गया।

इंडियन बैंक के उप महाप्रबंधक ने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी के इस दौर में हमें पुलिस वालों, चिकित्सकों, नर्सों, का आभारी होना चाहिए जो अपने प्राणों की परवाह न करते हुए, राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्यों के लिए दिन रात हमें सुरक्षित रखने के लिए लगे हुए हैं। हमें उनका एहसानमंद होना चाहिए। उन्होंने कहा की कोरोना वायरस का न तो कोई टीका ही बना है, और न ही कोई उपचार, केवल सोशल डिस्टेंसिंग और जागरूकता ही इसका इलाज है। हमें अधिक से अधिक अपने घरों पर ही रहना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें