ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचमतदान बाद दो पक्षों में जमकर चटकी लाठियां, आठ घायल

मतदान बाद दो पक्षों में जमकर चटकी लाठियां, आठ घायल

बहराइच, संवाददाता। संसदीय चुनाव में चौथे चरण के मतदान के दौरान सोमवार को...

मतदान बाद दो पक्षों में जमकर चटकी लाठियां, आठ घायल
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचTue, 14 May 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच, संवाददाता।

संसदीय चुनाव में चौथे चरण के मतदान के दौरान सोमवार को कड़ी सुरक्षा के चलते जिले में शांति पूर्ण ढंग से चुनाव हुआ। पोलिंग पार्टी रवाना होने के बाद साहूनपुरवा में दो पक्षों में जमकर लाठियां चलीं, पथराव किया गया। जिससे अफरा-तफरी मच गई। एक पक्ष से दो महिलाओं सहित चार व दूसरे पक्ष से तीन महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी ले जाने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मंगलवार को दोनों पक्षों की ओर से तहरीरें दिए जाने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

हरदी थाने के परसोहना के मजरे साहूनपुरवा में सोमवार को चौथे चरण के मतदान के दौरान अंतिम समय में कुछ लोग मतदान केन्द्र पर वीडियो बनाने लगे। जिस पर सुरक्षा में तैनात पुलिस बल ने इन युवकों को सख्ती से खदेड़ दिया। आरोप है कि खदेड़े गए युवकों की गांव के ही गरीबे के बेटों ने खिल्ली उड़ाई, जो उन्हें काफी नागवार लगा। पोलिंग पार्टी व सुरक्षा कर्मियों के जाते ही खदेड़े गए युवकों के सामने खिल्ली उड़ाने वाले युवक दिखाई पड़े, तो कहा सुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। जिससे एक पक्ष से माता प्रसाद पुत्र छोटी, उनकी पत्नी जलवर्षा, बेटी कोयली, पुत्रवधू किरन गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरे पक्ष से गरीबे, शिवरानी, तारा देवी व महुआ को गंभीर चोटें आईं। दोनों पक्ष अपने- अपने घायलों को सीएचसी लाए। जहां चिकित्सकों ने घायलों की हालत काफी गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

कोट

आपसी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट हुई है। इसका चुनाव से कोई सम्बंध नहीं है। आपसी रंजिश का मामला है। दोनों पक्षों की तहरीरें मिली हैं। दोनों पक्षों के लोग घायल हैं। तहरीर अभी देखी नहीं है, केस दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

संतोष कुमार सरोज, एसएचओ, हरदी

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।