ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बहराइचबहराइच में एक इंस्पेक्टर सहित 12 पुलिस कर्मी क्वारंटाइन

बहराइच में एक इंस्पेक्टर सहित 12 पुलिस कर्मी क्वारंटाइन

बहराइच में मिले कुशीनगर जिले के कोरोना संक्रमित व्यक्ति से ड्यूटी के दौरान पूछताछ करने वाले एक इंस्पेक्टर सहित 12 पुलिस कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है। इनमें से कुछ को पुलिस लाइन के अस्पताल...

बहराइच में एक इंस्पेक्टर सहित 12 पुलिस कर्मी क्वारंटाइन
हिन्दुस्तान टीम,बहराइचSat, 25 Apr 2020 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच में मिले कुशीनगर जिले के कोरोना संक्रमित व्यक्ति से ड्यूटी के दौरान पूछताछ करने वाले एक इंस्पेक्टर सहित 12 पुलिस कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है। इनमें से कुछ को पुलिस लाइन के अस्पताल तथा कुछ को उनके आवास पर क्वारंटीन कराया गया है। सभी का सैम्पल जांच के लिए भेजा जाएगा।

कुशीनगर जिले के थाना रामकोला के पगार छपरा निवासी एक युवक 23 अप्रैल को बहराइच में कोरोना वायरस से संक्रमित मिला था। जिस दिन संक्रमित युवक बहराइच पहुंचा था, उस दिन शहर के दोनक्का चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात एक इंस्पेक्टर सहित 12 पुलिस कर्मचारियों ने रोककर पूछताछ की थी। संक्रमित युवक जिन लोगों से संपर्क में आया है, जानकारी मिलने पर उसे फौरन क्वारंटाइन कर दिया जाता है।

अपर पुलिस अधीक्षक सिटी अजय प्रताप ने बताया कि जिला मुख्यालय ड्यूटी पर तैनात पुलिस ने कोरोना संक्रमित व्यक्ति से पूछताछ कर उसे अस्पताल पहुंचाया था। अस्पताल पहुंचाने वाले 12 पुलिस कर्मचारियों को एहतियातन क्वारंटीन किया गया है। इनमें एक इंस्पेक्टर, एक हेड कांस्टेबल, आठ कांस्टेबल, एक रिक्रूट आरक्षी तथा एक होमगार्ड को क्वारंइन किया गया है।

उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल को उनके प्राइवेट रूम थाना रिसिया में, इंस्पेक्टर सहित 6 लेगों को पुलिस लाइन स्थित अस्पताल तथा अन्य लोगों को पुलिस लाइन स्थित खाली बैरक में क्वारंटाइन कराया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें